नाराज़ छाया वर्मा कांग्रेस नहीं छोडेंगी

Monday, April 7, 2014

A A

छाया वर्मा छत्तीसगढ़

रायपुर | संवाददाता: रायपुर से कांग्रेस की पूर्व प्रत्याशी छाया वर्मा ने कहा है कि वे नाराज़ जरूर हैं लेकिन कांग्रेस में ही बनी रहेंगी

एक हफ्ते तक अज्ञातवास में रहने के बाद अचानक सोमवार को पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल के घर आईं छाया वर्मा ने कहा कि कि वे स्वतंत्रता संग्राम परिवार की बेटी हैं और वे कांगेस में ही रहकर पार्टी प्रˆत्याशियों का प्रचार करेंगी.

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पूर्व जिला पंचायत अŠध्यक्ष श्रीमती वर्मा ने पार्टी छोडऩे की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि वे टिकट कटने के बाद नाराज थी लेकिन फिर भी वह कांग्रेस में ही रहेंगी और पार्टी प्रˆत्याशियों का प्रचार करेंगी. इसके बाद वर्मा वहीं से चुनाव प्रचार के लिए कवर्धा रवाना हुईं.

उल्लेखनीय है कि छाया वर्मा रायपुर लोकसभा सीट से टिकट कटने से नाराज चल रही थीं. वे पूर्व मंत्री और रायपुर ग्रामी‡ण के विधायक सत्यनारायण शर्मा के नाम की ƒघोषणा के बाद प्रदेश से बाहर चली गई थीं. उ‹न्होंने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया था. इसके बाद से उनके पार्टी छोडऩे की अटकलें लगाई जा रही थी. Ÿ

छाया को सत्यनारायण शर्मा के करीबी समर्थकों में गिना जाता रहा है लेकिन उनके नाम की घोषणा के बाद से उ‹होंने अपनी राह अलग कर ली थी. इस दौरान उन्होने यह भी कहा कि सत्यनारायण शर्मा उनके पितातुल्य है और उनके लिए वो प्रचार करेंगी.

Tags: , , ,