ऊंटी में सड़क हादसे में 5 मृत

Saturday, April 25, 2015

A A

दुर्घटना

रायपुर | एजेंसी: छत्तीसगढ़ के दो परिवार के पांच लोगों की शनिवार सुबह एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. छत्तीसगढ़ के दोनों परिवार एक विवाह समारोह में शामिल होने ऊंटी गए थे. वहां से वे हवाई यात्रा कर कोयम्बटूर घूमने गए थे. वहां पहुंचने से 10 किलोमीटर पहले ही रास्ते में उनकी कार को एक ट्रेलर ने सामने से जबर्दस्त टक्कर मार दी. इस हादसे में कार चालक की भी मौत हो गई.

नगर के बर्तन व्यवसायी शरद मालू का मंझला पुत्र 28 वर्षीय सिद्धार्थ मालू उनकी पत्नी 25 वर्षीया संध्या मालू और पुस्तक व्यवसायी नरेंद्र लूनिया का पुत्र 35 वर्षीय विकास लूनिया पत्नी 32 वर्षीय साक्षी लूनिया और उनका पांच वर्षीय पुत्र भव्य लूनिया 19 अप्रैल को राजस्थान के ऊंटी स्थित अपनी ससुराल में एक शादी समारोह में शामिल होने महासमुंद से रवाना हुए थे. वे शुक्रवार को राजस्थान पहुंचे और शनिवार सुबह इंडिको कार से कोयम्बटूर घूमने जा रहे थे. कोयम्बटूर से करीब 10 किलोमीटर पहले ही पल्लम गांव के पास एक ट्रेलर ने कार को सामने से जबर्दस्त टक्कर मार दी. कार में सवार चालक सहित 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

शरद मालू ने बताया कि विकास और सिद्धार्थ की पत्नी क्रमश: साक्षी और संध्या दोनों सगी बहनें थीं. ऊंटी में उनके चाचा के यहां विवाह समारोह था, जिसमें शामिल होने के लिए 19 अप्रैल को वे महासमुंद से निकले थे. ऊंटी में उन्होंने कोयम्बटूर घूमने की योजना बनाई और शुक्रवार को देर रात फ्लाइट से कोयम्बटूर के लिए रवाना हुए थे.

उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ मालू का विवाह इस साल 10 मार्च को हुआ था. वह इकलौता पुत्र था, जिसकी मौत हो गई. नगर के पुस्तक व्यवसायी नरेंद्र लूनिया के 35 वर्षीय पुत्र विकास लूनिया के साथ ही उनकी पत्नी और उनके मासूम पुत्र की मौत भी इस हादसे में हो गई. विकास भी इकलौता पुत्र था.

इस हादसे की खबर जैसे ही महासमुंद पहुंची, व्यवसायियों ने अपनी प्रतिष्ठानें बंद कर दीं. शहर की अन्य दुकानें भी शनिवार को बंद रहीं.

Tags: , , ,