तीसरा मोर्चा खतरा नही : रमन सिंह

Saturday, August 24, 2013

A A

रमन सिंह

बिलासपुर । एजेंसी: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में भी तीसरे मोर्चे की वही भूमिका होगी, जो हर बार हुआ करती थी. उन्होंने कहा हर बार तीसरा मोर्चा 7 से 9 प्रतिशत तक वोट हासिल करता आया है. इस बार भी तीसरे मोर्चे को इतने ही वोट मिलेंगे.

रमन ने यहां आयोजित पत्रकार वार्ता में कहा कि कांग्रेस पार्टी अंतर्कलह में उलझी हुई है और आने वाले समय में भी उलझी रहेगी. अभी उसे इसके अलावा और कुछ नहीं सूझ रहा है. मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास यात्रा के दौरान वे किसी की भी आलोचना न करते हुए केवल सरकार द्वारा किए गए कार्यो का ही लेखा-जोखा प्रस्तुत कर रहे हैं. विकास ही सरकार का एजेंडा है.

उन्होंने कहा कि बारिश के मौसम में भी सभाओं में जनसैलाब का उमड़ना इस बात को दशार्ता है कि 10 साल के शासनकाल को लेकर जनता में सरकार की छवि सकारात्मक है. सरकार के कार्यो को लेकर उसकी प्रतिक्रिया अच्छी है.

विभिन्न सर्वेक्षणों के बाद घोषित हो रहे चुनाव पूर्वानुमान के सिलसिले में मुख्यमंत्री ने कहा कि वे किसी भी अनुमान को नकारते नहीं हैं, लेकिन विकास यात्रा के दौरान जनता से सीधा संपर्क करते हुए वे जैसा माहौल देख रहे हैं, वह सरकार के पक्ष में है.

रमन सिंह ने कहा कि जनता एक बार फिर यही सरकार बनाने के मूड में है. विकास यात्रा के दौरान लोग उनसे सीधे मुलाकात कर अपनी बातें कह रहे हैं. अपनी समस्याएं और शिकायतें भी रख रहे हैं. चुनाव से पहले इन्हें भी दूर कर लिया जाएगा.

चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के चयन के बारे में उन्होंने कहा कि यह उनका काम नहीं है. पार्टी उन्हें जो सूची देगी उसके मुताबिक वह प्रत्याशियों का प्रचार करेंगे.

Tags: , , ,