छत्तीसगढ़: ट्रक से खुदकशी

Tuesday, January 27, 2015

A A

मौत

रतनपुर | उस्मान कुरैशी: छत्तीसगढ़ के रतनपुर के बस स्टैंड के पास पाली मुख्य मार्ग में युवक ने ट्रक के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली है. युवक की पहचान मरवाही क्षेत्र के ग्राम पंचायत बस्ती निवासी मूलचंद पुरी के रूप में हुई है. इस मामले में रतनपुर थाना पुलिस ने मर्ग कायम किया है.

मंगलवार की सुबह रतनपुर पाली मुख्य मार्ग में बस स्टैंड के पास एक युवक टक के सामने कूद गया. प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक अमर रोड लाईन्स की ट्रक क्रमांक सीजी 16 ए 1885 पाली की ओर जा रही थी इसी दौरान सडक के किनारे खड़ा युवक अचानक ट्रक के सामने कूद गया. जिससे ट्रक के अगले पहिए की चपेट में आने से युवक का कमर बुरी तरह कुचल गया. आनन फानन में संजीवनी 108 से उसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया .

थाना प्रभारी विलियम टोप्पो के मुताबिक घटना की सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची . मृत युवक की शिनाख्त पेन्डा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बस्ती बगरा निवासी मूलचंद पुरी पिता तिलक पुरी के रूप में हुई है. वह कल एक इंडिका कार को बनवाने अपने साथी के साथ यहां आया हुआ था. सामान नही मिलने पर वह रात यही महामाया पारा में रूक गया और सुबह किसी को बताए बिना ही वह इधर घूमने आ गया था. उसके साथी ने ही उसकी पहचान की है. ट्रक जब्त कर आरोपी चालक विदुर पटेल को हिरासत में ले लिया गया है. युवक की मौत पर मर्ग कायम कर मामले की विवेचना की जा रही है.

टक चालक ने दिखाई दिलेरी

दुर्घटना के बाद ट्रक चालक मौके से भागा नहीं वह वहीं मौके पर रहा . संजीवनी 108 आने के बाद गंभीर रूप से घायल मूलचंद पुरी को खुद ही उठाकर स्टेचर में डाला और उपचार के लिए अस्पताल ले जानें में उसकी मदद की. आरोपी चालक विदुर पटेल के मुताबिक सड़क किनारे खड़ा यह युवक अचानक ही ट्रक के सामने कूद गया जिससे वह सामने के पहिए की चपेट में आ गया.

Tags: ,