छत्तीसगढ़: मासूम से रेप के बाद तनाव

Wednesday, October 19, 2016

A A

नाबालिक से रेप

भिलाई | संवाददाता: मासूम से रेप के बाद स्कूल में तनाव उत्पन्न हो गया. छत्तीसगढ़ के भिलाई में मासूम से रेप के बाद स्कूल परिसर में तनाव की स्थिति बन गई थी. जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस ने वहां पहुंचकर छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के युवा नेताओँ को शांत किया. जब एसडीएम ने भरोसा दिलाया कि आरोपी हिरासत में है तथा जांच के बाद कार्यवाही की जायेगी तब जाकर स्कूल का माहौल शांत हुआ.

मिली जानकारी के अनुसार भिलाई के स्मृति नगर स्थित माइल स्टोन स्कूल में मंगलवार को मासूम के साथ रेप हुआ था. स्कूल प्रबंधन मामले को दबाने का प्रयास कर रहा था. मामले की खबर लगते ही बड़ी संख्या में अभिवाहक वहां पहुंचे. उसके बाद छत्तीसगढ़ जनका कांग्रेस के युवा नेता उपेन्द्र मंडल अपने कार्यकर्ताओं के साथ वहां पहुंचे.

जब जोगी कांग्रेस के लोगों को लगा कि स्कूल की प्रिंसपल ममता शुक्ला मासूम से रेप की बात को दबाना चाह रही है तो उन्होंने कथित तौर पर स्कूल में तोड़-फोड़ शुरु कर दी. मामले को अनियंत्रित होता देख स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी.

स्कूल में तोड़-फोड़ की खबर मिलते ही एसएसपी, एसडीएम, तहसीलदार के साथ सूपेला थाना, स्मृति नगर चौकी व वैशाली नगर चौकी से पुलिस बल वहां पहुंच गया. पुलिस तथा प्रशासन ने युवाओं से शांत रहने की अपील की. जब एसडीएम ने जोगी कांग्रेस के युवा नेता उपेन्द्र मंडल को भरोसा दिलाया तब जाकर युवाओँ में तोड़ी शांति बनी.

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के युवा टीम स्कूल में बैठी है और स्कूल की मान्यता रद्द करने की मांग कर रही है.
लगभग काफ़ी संख्या में बच्चों के अभिभावक भी वहां मौजूद है.

भारी पुलिस बल की तैनाती स्कूल में कर दी गई है किसी को अंदर-बाहर आने जाने नहीं दिया जा रहा है.

Tags: , , , , , , , , ,