करेले की सब्जी, जननी की जान ली!

Monday, May 30, 2016

A A

प्रताड़ना

अंबिकापुर | समाचार डेस्क: एक कलियुगी बेटे ने करेले की सब्जी को लेकर मां को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार कोरिया जिले के पटना थाना अंतर्गत ग्राम तेंदुआ अंवरापारा रहने वाली मां 40 वर्षीय मुन्नीबाई ने बेटे के लिये करेले की सब्जी बनाई थी. मुन्नीबाई का बेटा रोहित साहू शराबी है तथा वह अक्सर घर में बखेड़ा खड़ा करता रहता है.

27 मई की रात को भी रोहित साहू ने करेले की सब्जी पर हुये विवाद के बाद मां की बेदम पिटाई कर दी. जब उसके पिता रामनिवास साहू ने बीच-बचाव किया तो शराबी बेटे ने अपने पिता को भी पीट दिया.

बेटे की बेदम पिटाई से डरकर मां घर से बाहर भागी तथा बेहोश होकर गिर गई. शराबी रोहित इसके बाज जाकर अपने कमरे में सो गया.

सबेरे गांववालों ने सूचना दी कि मुन्नीबाई घऱ के पीछे बेहोश पड़ी है. गांववालों ने 108 संजीवनी एक्सप्रेस की मदद से मुन्नीबाई को बैंकुंठपुर सरकारी अस्पताल पहुंचाया. जां से उसी हालत देखकर उसे अंबिकापुर के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

29 मई को अंबिकापुर में सुबह पांच बजे मुन्नीबाई की मौत हो गई. अस्पताल प्रबंधन ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मुन्नीबाई के शव का पोस्टमार्टम करवाकर लाश को परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस को अपने कथन में रामनिवास साहू ने अपनी पत्नी की मौत के लिये अपने इकलौते बेटे रोहित साहू को जिम्मेदार बताया है. पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है.

Tags: , , , , ,