छत्तीसगढ़ पर्यटन की आड़ में sex?

Friday, February 6, 2015

A A

पोर्न फिल्म

रायपुर | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ पर्यटन विभाग के मोटेल में नाबालिक से सेक्स धड़ल्ले से जारी है. इसका खुलासा जब हुआ जब सूचना के आधार पर छत्तीसगढ़ पुलिस ने राजधानी के पास अभनपुर स्थित पंडवानी रेसोर्ट से दो जोड़ों को रंगे हाथ पकड़ा. इनमें से एक लड़की नाबालिक निकली जो भागने के चक्कर में पुलिस के जाल में आ फंसी. सबसे हैरत की बात है कि पंडवानी रिसोर्ट के आगुंतक रजिस्टर में इनके नाम की एंट्री नहीं हुई थी. जाहिर है कि छत्तीसगढ़ में पर्यटन के नाम पर निजी ठेकेदार धड़ल्ले से इन सरकारी मोटल में सेक्स की सैरगाह बनाकर पैसे कमा रहें हैं.

गुरुवार को छत्तीसगढ़ पुलिस ने अभनपुर के पंडवानी रिसोर्ट में छापा मारकर चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पंडवानी रिसोर्ट के संचालक पर इस सेक्स रैकेट में मिली भगत की आशंका व्यक्त कर रही है.

गोरतलब है कि पिछले साल भी बस्तर में एक ऐसे ही सेक्स रैकेट का छत्तीसगढ़ पुलिस ने भंडाफोड़ किया था.

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ पर्यटन विभाग के मोटेल्स को चलाने की जिम्मेदारी कई स्थानों पर निजी ठेकेदारों को दी गई है. पंडवानी रिसोर्ट भी निजी ठेकेदार के द्वारा संचालित है.

पंडवानी रिसोर्ट में सेक्स रैकेट की जानकारी मिलने पर छत्तीसगढ़ पर्यटन बोर्ड के निदेशक संतोष मिश्रा ने समाचारों के हवाले से बताया कि पंडवानी रिसोर्ट के ठेकेदार को अनुबंध समाप्त करने का नोटिस जारी कर दिया गया है.

पर्यटन के लिये बनाये गये सरकारी रिसोर्ट में जिसके संचालन की जिम्मेदारी निजी ठेकेदार को दी गई है में सेक्स रैकेट के संचालन से सवाल उठता है कि कहीं इन स्थानों पर नशे का कारोबार भी तो नहीं किया जाता है.

Tags: , , , ,