छत्तीसगढ़: सड़क दुर्घटना में 2 मृत

Wednesday, December 9, 2015

A A

दुर्घटना

अंबिकापुर | संवाददाता: सरगुजा जिले के मुख्यालय अम्बिकापुर से कुसमी (सामरी) जा रही एक निजी कम्पनी की बस मंगलवार सवेरे भकुरा मोड़ के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बस के सामने अचानक एक मोटर सायकल के आ जाने पर यह दुर्घटना हुई. इस हादसे में 9 लोग घायल हुए. उन्हें तत्काल इलाज के लिए अम्बिकापुर के जिला चिकित्सालय ले जाया गया. इनमें से 2 लोगों की मृत्यु हो गयी.

मृतकों में बस चालक मोहन लकड़ा उम्र करीब 45 वर्ष ग्राम लहुआ, (राजपुर) और मोटर साइकिल चालक शंकरप्रसाद उम्र करीब 35 वर्ष (निवासी ग्राम केपी धौरपुर) के बताये जा रहे है. दोनों मृतकों के परिवारों सहित एक गंभीर रूप से घायल व्यक्ति के परिवार को तत्कालिक सहायता के रूप में जिला प्रशासन द्वारा पांच-पांच हजार रूपए दिए गए.

जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ.एन.के.पाण्डेय ने बताया कि 7 घायलों में से एक घायल को गंभीर स्थिति होने से मेडिकल कॉलेज रायपुर रिफर किया गया है. शेष 6 घायलों को सामान्य चोटें आयी है. उनका इलाज अम्बिकापुर के जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही जिला कलेक्टर ऋतु सैन ने तत्काल घायलों की सहायता के लिए एसडीएम और डॉक्टरों को एम्बुलेंस लेकर घटना के लिए स्थल पर रवाना किया. डॉक्टरों ने घायलों को तत्काल एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज सरगुजा जिले में अम्बिकापुर-सामरी मार्ग पर भकुरा मोड़ के पास आज एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की आकस्मिक मृत्यु पर गहरा दुःख व्यक्त किया है. डॉ. सिंह ने घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है. उन्होंने जिला प्रशासन को घायलों का समुचित इलाज करवाने के निर्देश दिए हैं.

Tags: , , , ,