छत्तीसगढ़: ट्रक ने ली कबाड़ी की जान

Friday, March 13, 2015

A A

सड़क दुर्घटना

रतनपुर | उस्मान कुरैशी: छत्तीसगढ़ में ओव्हर लोड ट्रक पलटने से उसकी चपेट में आए सायकल सवार कबाड़ी की दर्दनाक मौत हो गई है. घटना की सूचना पर अपराध दर्ज कर रतनपुर पुलिस मामले की विवेचना में जुटी है.

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के राम नगर रतनपुर निवासी 50 वर्शीय मुनी सारथी गांव गांव सायकल से फेरी लगाकर कबाड़ खरीदता था. गुरूवार की सुबह भी वह करीब दस बजे रोज की तरह गांवों में फेरी लगाके कबाड़ी खरीद के लौट रहा था. इसी दौरान वह कोटा रतनपुर मुख्य मार्ग में लखनी देवी मंदिर के पास मोड़ में पहुंचा था कि पीछे से आ रही धान से भरी ओव्हर दस चक्का ट्रक क्रमांक सीजी 04 जे 1811 अनियंत्रित होकर उसके उपर पलट गई. जिससे ट्रक में दबने से घटना स्थल पर ही मुनी सारथी की मौत हो गई.

घटना की सूचना पर रतनपुर पुलिस मौके पर पहुंची . जन सहयोग से धान के बोरों को ट्रक से हटाया गया. जिसके बाद नगरपालिका से जेसीबी मषीन बुलकर ट्रक के नीचे दबे मृतक के शव को बाहर निकाला गया. घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. तलाशी के दौरान ट्रक से सेवा सहकारी समिति मर्यादित करगीखुर्द से काटी गई धान लोडिंग पर्ची मिली जिसमें 625 बोरो में 250 क्विंटल धान परिवहन कर्ता महेन्दर सिंह काला तिफरा बिलासपुर निवासी के नाम की जानकरी मिली.

ट्रक में मिले धान लोडिंग की पर्ची में ड्रायवर का नाम शयामू लिखा है. ट्रक के रवानगी की तारीख 11 मार्च 2015 लिखा हुआ है. फिलहाल टक मालिक और चालक की जानकारी पुलिस को नहीं है. घटना पर रतनपुर पुलिस ने आईपीसी की धारा 304 ए के तहत अपराध दर्ज कर लिया है.

Tags: , ,