छत्तीसगढ़ में निराश छात्रा ने खुदकुशी की

Friday, July 18, 2014

A A

छात्रा का शव-रतनपुर

रतनपुर | उस्मान कुरैशी: छत्तीसगढ़ के रतनपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में छात्रा की मौत हो गई. मामले को छत्तीसगढ़ पुलिस कालेज में एडमिशन नहीं मिलने से निराश छात्रा द्वारा फांसी लगा कर खुदकुशी कर लेने का बता रही है. घटना पर रतनपुर पुलिस ने शून्य में मर्ग कायम किया है.

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के करैहापारा मिडिल स्कूल में शिक्षक राधेशयाम गोपाल अपने परिवार के साथ महामायापारा में किराए के मकान में निवास करता है. कुछ दिनों पहले उसकी 19 वर्शीय पुत्री नील कुमारी इंदु गोपाल अपने चाचा के पास पाली थाना क्षेत्र के गांव निर्धी गई थी. शुक्रवार की दोपहर परिजन इंदु को आटो में भरकर रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आए. अस्पताल में मौजूद डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के रतनपुर थाना को दी गई. मामले पर छत्तीसगढ़ पुलिस ने शून्य में मर्ग कायम कर लिया है. शव का पंचनामा कर पीएम कराया गया. पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. मामला खुदकुशी का या फिर और इस बात का खुलासा तो पीएम की रिपोर्ट आने के बाद ही होगा.

मामले पर थाना प्रभारी सुशीला टेकाम ने कहा कि 12वीं पास होने के बाद बिलासपुर के कालेज में बीएससी में प्रवेश नही मिलने से युवती निराश थी. उसकी छोटी बहन जानवी का एडमिशन कालेज में हो गया था. इसी वजह से उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना पर शून्य में मर्ग कायम किया गया है.

Tags: , , , , , ,