छत्तीसगढ़: रेप के आरोपी ने जहर खाया

Saturday, August 22, 2015

A A

suicide

कोरबा | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के कोरबा में गिरफ्तार रेप के आरोपी ने विशैला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की. घटना कोरबा के रामपुर चौकी है जहां रेप के आरोपी सुदीप कुमार को पुलिस ने धारा 376, 4 पास्को अधिनियम के तहत शुक्रवार को गिरफ्तार करके रखा था. इस बीच आरोपी सुदीप कुमार ने पुलिस चौकी के बाथरूम में जाकर कोई विषैला पदार्थ खा लिया. जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी तथा उसे पुलिस ने आनन-फानन में जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया.

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने बाथरूम में रखे साबुन को खाया है परन्तु इस बात की भी आशंका जताई जा रही है कि आरोपी सुदीप कुमार पहले से ही कोई विषैला पदार्थ साथ में रखे हुये था. कोरबा पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपी द्वारा विषैला पदार्थ खा लेने की खबर पाकर उसके परिजन भी अस्पताल पहुंचे.

आरोपी पर एक किशोरी के साथ अनाचार करने का आरोप है. बताया जा रहा है कि रिपोर्ट लिखाने वाली किशोरी सुदीप के साथ शादी करना चाहती थी पर यह संभव नहीं हो सका था, इसलिए वह अपने माता-पिता के साथ भी रहने को राजी नहीं हुई. पुलिसकर्मियों ने पीड़ित किशोरी को बाल कल्याण समिति के सुपुर्द किया था. बाद में पीड़ित किशोरी के परिजनों ने अनाचार की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई.

Tags: , , , ,