तब राहुल कहां थे- रमन

Monday, June 15, 2015

A A

रमन सिंह

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने तंज कसा कि कोल घोटाले के समय राहुल गांधी को कोयले की चिंता करनी थी. उन्होंने कहा कि कोयले से लाखों लोगों को रोजगार मिलता है. राहुल गांधी के दो दिवसीय दौरे पर टिप्पणी करते हुये छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को उन लोकसभा क्षेत्रों की चिंता करनी चाहिये जहां से कांग्रेस जीत कर आई है.

रमन सिंह ने कहा कि वहां 8-8 घंटे बिजली नहीं मिल रही है. सड़के खस्ताहाल हैं. रमन सिंह ने पूछा कि उन क्षेत्रों में गन्ने की फसल समर्थन मूल्य की क्या हाल है?

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा छत्तीसगढ़ में किसानों को समर्थन मूल्य मिल रहा है, छत्तीसगढ़ में 0 % ब्याज में ऋण उपलब्ध है, मुफ्त में बिजली मिल रही है.

मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि राहुल गांधी पूरे छत्तीसगढ़ में घूमकर देख ले उन्हें विकास दिख जायेगा. यहां के बिजली, पानी तथा सड़क की स्थिति देख लें तथा उसकी तुलना अपने लोकसभा क्षेत्र से करें.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर हैं. राहुल गांधी भूमि अभिग्रहण से प्रभावित किसानों से मिलने वाले हैं.

Tags: , , , , ,