छत्तीसगढ़: शक में पत्नी की हत्या

Sunday, June 14, 2015

A A

छेड़छाड़

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के रायपुर में शनिवार को एक शख्स ने चरित्र पर संदेह करते हुये अपनी पत्नी की हत्या कर दी तथा उदास होकर बैठ गया. घटना रायपुर के सत्यम विहार कालोनी का है. डहां 40 वर्षीय पति अनिल सोनी ने अपनी 35 वर्षीय पत्नी प्रतिज्ञा सोनी की साड़ी से गला घोटकर हत्या कर दी. उनके दो बच्चे भी हैं जो अपने नाना के घर गये हुये थे.

आरोपी अनिल सोनी एक दुकान में काम करता है. उसका मृतका के साथ 16 साल पहले विवाह हुआ था. शादी के बाद से ही आरोपी अपने पत्नी के चरित्र पर संदेह किया करता था. इसी बात को लेकर उनके बीच अक्सर विवाद हो जाया करता था.

शनिवार सुबह 10.30 बजे अनिल का प्रतिज्ञा के साथ फिर से उसके चरित्र को लेकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा कि गुस्से में आकर आरोपी ने पत्नी के चेहरे व सीने में कैंची से हमला कर दिया फिर उसी की साड़ी से गला घोंट दिया.

इससे प्रतिज्ञा अचेत होकर गिर गई. इसके बाद आरोपी वहां से चला गया. आसपास के लोगों ने इस घटना की जानकारी प्रतिज्ञा के मायके में दी.

जानकारी मिलने पर जब पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची तब वह उदास होकर बैठा मिला. आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध कबूल कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है.

Tags: , , ,