रायपुर में लाखों का सट्टा पकड़ाया

Monday, October 3, 2016

A A

satta raipur

रायपुर | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ की राजधानी में लाखों का सट्टा पकड़ाया है. यहां से पूरे राज्य में क्रिकेट के सट्टे का कारोबार चलाया जाता था. छत्तीसगढ़ पुलिस ने रायपुर के महावीर नगर से लगे आनंद विहार में जमीन के कारोबारी दीपक जयसिंघानी के दफ्तर में क्रिकेट का सट्टा पकड़ा है.

पुलिस ने मौके से लाखों की सट्टापट्टी, 14 सेल फोन, लैपटॉप तथा 30 हजार रुपये नगद जब्त किया है. सट्टा खिलाने वाले सभी राजधानी के रसूखदार परिवारों से ताल्लुक रखने वाले हैं.

पुलिस ने रविवार शाम साढ़े सात बजे जमीन कारोबारी के दफ्तर में दबिश देकर सट्टा पकड़ा है. जहां पर रायपुर के अलावा भाटापारा, राजनांदगांव तथा मंदिर हसौद में रहने वाले बड़े-बड़े कारोबारियों के पैसे दांव पर लगाये जा रहे थे. पुलिस सेल फोन के कॉल डिटेल के आधार पर सट्टा लिखवाने वालों पर भी कार्यवाही करने जा रही है.

पुलिस ने सट्टापट्टी लिखते दीपक, वेंकटराव, नीरज रंगलानी तथा अनिल लाहोटी को गिरफ्तार किया है. इऩमें से वेंकटराव वंदना फैक्ट्री में मैनेजरहै. नीरत का मोबाइल फोन का कारोबार है. अनिल लोहाटी अनाज का कारोबारी है. तीनों जमीन के कारोबारी के दफ्तर में बैठकर सट्टा लिखते थे.

बताया जा रहा है कि जमीन का कारोबारी खुद खाईवाला की भूमिका निभाता था.

Tags: , , , , ,