छत्तीसगढ़रायपुर

पिस्टल दिखा अपहरण की कोशिश

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के रायपुर में पिस्टल दिखा एक कारोबारी का अपहरण कर लिया गया था. पुलिस को तुरंत इसकी सूचना दी गई जिससे घबराकर अपहरणकर्ताओँ ने अपहृत कारोबारी को रास्ते में ही छोड़ दिया. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दिन-दहाड़े की गई इस अपहरण से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. जिस तेजी से रायपुर में अपराध बढ़ रहें हैं उससे ऐसा जाहिर होता है कि यह कुछ दिनों में ही शिकागो बन जायेगा.

छत्तीसगढ़ के रायपुर में शनिवार सुबह के 10.30 बजे वीआईपी एस्टेट निवासी प्रापर्टी डीलर विजय तिवारी को उसके पुराने कारोबारी सहयोगी विनोद जैन ने घऱ से बुलाकर अपहृत कर लिया था. अपहृत कारोबारी के पिता ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. जिससे घबराकर अपहरणकर्ताओं ने उसे विधानसभा के करीब सेमरिया गांव में उतार दिया तथा भाग खड़े हुये.

अपहरण के समय विनोद जैन के साथ तीन और लोग थे. जिनकी अभी पहचान नहीं हुई है. पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार साल 2015 में विजय तिवारी ने विनोद जैन को 25 करोड़ रुपयों में 51 हजार वर्ग फुट जमीन बेची थी. इसे लेकर ही दोनों के बीच विवाद चल रहा था.

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ में पिछले साल 2015 में कुल 2083 अपहरण के मामले दर्ज किये गये थे.

error: Content is protected !!