बलौदा बाजार, बेमेतरा के कलेक्टर बदले गये

Wednesday, May 27, 2015

A A

आईएएस अधिकारी

रायपुर | एजेंसी: छत्तीसगढ़ सरकार ने बुधवार को बासवाराजू एस. को बलौदा बाजार-भाटापारा तथा रीता शांडिल्य को बेमेतरा का कलेक्टर नियुक्त किया. छत्तीसगढ़ सरकार ने प्रशासन को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए भारतीय प्रशासनिक सेवा के छह अधिकारियों के प्रभार में फेरबदल किया है. छत्तीसगढ़ के सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी आदेश के अनुसार, रीता शांडिल्य को लोक सेवा आयोग के सचिव पद से हटाकर बेमेतरा का जिलाधिकारी बनाया गया है. उनकी जगह हेमंत पहारे को पीएससी सचिव बनाया गया है. भारतीय वन सेवा के अधिकारी दिलराज प्रभाकर को जशपुर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है.

नई नियुक्तियां : निर्मल कुमार खाखा को अगले आदेश तक बिलासपुर अपर आयुक्त बनाया गया है. उन्हें अपर आयुक्त सरगुजा का अतिरिक्त प्रभार भी सौंपा गया है.

हेमंत कुमार पहारे को छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग का सचिव बनाया गया है. रीता शांडिल्य को अगले आदेश तक बेमेतरा का जिलाधिकारी बनाया गया है. राजेश सुकुमार टोप्पो को अगले आदेश तक आदिम जाति एवं अनुसूचित जाति विकास विभाग के आयुक्त पद पर रखा गया है.

इसके अलावा बासवाराजू एस. को बलौदा बाजार-भाटापारा जिलाधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है और जय प्रकाश मौर्य को बिलासपुर अपर जिलाधिकारी के पद पर तैनात किया गया है.

Tags: , , ,