कांग्रेस के नक्सलियों से संबंध-नड्डा

Monday, April 15, 2013

A A

जगत प्रकाश नड्डा

कोरबा | संवाददाता: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव जगत प्रकाश नड्डा ने आरोप लगाया है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के नक्सलियों से संबंध हैं और बस्तर जैसे इलाकों में भाजपा कार्यकर्ताओं का काम करना मुश्किल हो रहा है. नड्डा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस सीबीआई का दुरूपयोग कर रही है और सीबीआई कांग्रेस के एजेंट के रूप में काम कर रहा है.

जगत प्रकाश नड्डा ने पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि कांग्रेस शासन काल में नक्सलवाद बढ़ा है. कांग्रेसियों का नक्सलियों के साथ संबंध है. बस्तर में भाजपा कार्यकर्ताओं का काम करना तक मुश्किल हो रहा है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार नक्सलियों से लड़ने के लिये हर संभव कोशिश कर रही है.

नड्डा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में प्रमोट किया जा रहा है लेकिन आलाकमान द्वारा ही पीएम पद पर अंतिम फैसला लिया जाएगा. भाजपा शासनकाल में छत्तीसगढ़ ने उत्तरोत्तर विकास किया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खाद्यान्न योजना से हर वर्ग लाभान्वित हुआ है. भाजपा शासन के दौरान विकास की गंगा बही है.

इधर श्री नड्डा ने आज भाजपा कार्यालय में भाजपाईयों की बैठक ली. इस बैठक के बाद से प्रत्याशी चयन व चुनावी सुगबुगाहट बढ़ गयी है. विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी बनाये जाने के संभावित चेहरे बैठक में मौजूद थे. जिसे लेकर इस बैठक को चुनावी दृष्टिकोण से काफी अहम माना जा रहा है.

Tags: , , , ,