नक्सलियों के इरादे कभी सफल नहीं होंगे: टंडन

Tuesday, December 2, 2014

A A

बलरामजी दास टंडन

रायपुर | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ के राज्यपाल बलरामजी दास टंडन ने सोमवार को सुकमा जिले के चिंतागुफा में हुए नक्सली हमले की कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा कि नक्सलियों के लोकतंत्र विरोधी इरादे कभी सफल नहीं होंगे. उन्होंने इस हमले में सुरक्षा बलों के अधिकारियों और जवानों की शहादत पर गहरा शोक प्रकट किया. टंडन ने कहा कि नक्सलियों का यह कृत्य कायराना है.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सोमवार को राज्य के सुकमा जिले में एलमागुण्डा-एर्राबोर के जंगलों में चिन्तागुफा के पास नक्सलियों द्वारा सुरक्षा बलों पर घात लगाकर किए गए हमले की कठोर शब्दों में निन्दा की. डॉ. रमन सिंह ने इस नक्सल वारदात में सुरक्षा बलों के अधिकारियों और जवानों की शहादत पर गहरा दुःख व्यक्त किया है. डॉ. सिंह ने शहीदों के शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना और सहानुभूति प्रकट की है और घायल जवानों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कहा है कि नक्सलियों में इतना साहस नहीं है कि वे हमारे सुरक्षा बलों से आमने-सामने मुकाबला कर सकें. इसलिए उन्होंने कायरतापूर्ण तरीके से घात लगाकर हमला किया. डॉ. रमन सिंह ने कहा कि हमारे अधिकारियों और जवानों ने कर्तव्यों का पालन करते हुए अपने प्राणों की आहुति दी है. उनकी यह शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी. शोक संतप्त परिवारों के दुःख की इस घड़ी में छत्तीसगढ़ सरकार और राज्य की जनता हर कदम पर उनके साथ खड़ी है.

Tags: , , , , ,