अपर कलेक्टर के ड्राइवर की हत्या

Friday, June 17, 2016

A A

गोली चली.

सुकमा | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ के सुकमा में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 30 पर गुरुवार शाम नक्सलियों ने अपर कलेक्टर के ड्राइवर को गोली मार दी. नक्सलियों ने ड्राइवर को पुलिस का मुखबिर होने के शक पर गोली मारकर जान ले ली.

पुलिस के अनुसार, शाम 7:30 बजे ड्राइवर अपर कलेक्टर मानसिंह ठाकुर को उनके निवास पर छोड़कर बाइक से अपने घर जा रहा था, तभी नक्सलियों ने उसे निशाना बनाया. ड्राइवर श्रीनिवास बिसेन सुकमा से केरलापाल मांझीपारा के अपने घर के लिए रवाना हुआ था.

एएसपी जितेंद्र शुक्ल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि गिरदालपारा के पास घात लगाए स्मॉल एक्शन टीम के तीन सदस्यों ने बिसेन को रोका, इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता, एक नक्सली ने पिस्टल निकालकर उसके सीने और कंधे पर एक के बाद एक तीन गोलियां दाग दीं. नक्सलियों ने बिसेन पर धारदार हथियार से भी कई जानलेवा वार किए.

बिसेन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. रास्ते से गुजर रहे लोगों ने वारदात की सूचना परिजनों को दी.

एएसपी ने बताया कि नक्सलियों ने फेंके गए पर्चे में श्रीनिवास बिसेन पर पुलिस का मुखबिर होने का आरोप लगाया है, लेकिन अपर कलेक्टर का ड्राइवर मुखबिर नहीं था. नक्सलियों ने एक बार फिर निर्दोष व्यक्ति को निशाना बनाया है. पुलिस ने मौके से 9 एमएम के तीन खोखे व दो जिंदा कारतूस बरामद किया है.

Tags: , , , , ,