छत्तीसगढ़: 8वीं का छात्र हत्यारा

Saturday, October 8, 2016

A A

student murdered

बिलासपुर | संवाददाता: उधारी चुकाने के लिये 14 साल के बच्चे ने हत्या कर दी है. बिलासपुर के पास के सकरी में कक्षा 8वीं के छात्र ने उधारी चुकाने के लिये दोस्त की हत्या कर दी. दरअसल, हत्यारा छात्र अपनी उधारी चुकाना चाहता था तथा इसके लिये उसने अपने दोस्त की हत्याकर उसका मोबाइल चुरा लिया. घटना के बाद इलाके के लोग हैरत में हैं कि एक 14 साल के बच्चे ने उधारी चुकाने के लिये अपने ही दोस्त की हत्या कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर के पास स्थित सकरी के गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहने वाले ड्रीम इंडिया स्कूल के कक्षा 8वीं का 14 वर्षीय छात्र आयुष यादव बुधवार की शाम से लापता था. वह अपने दोस्त के साथ कहीं गया हुआ था. जब रात को 8 बजे तक वह घर नहीं पहुंचा तो उसके माता-पिता ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

गुरुवार को भी जब आयुष घर न लौटा तो परिजनों ने फिर से पुलिस से मिलकर उसके दोस्त से पूछताछ करने को कहा. पुलिस ने उसी दिन आयुष के दोस्त को थाने बुलाया तथा पूछताछ कर उसे घर वापस भेज दिया.

शुक्रवार को आयुष की लाश गोकना नाले के पास मिली. जब आयुष के दोस्त को दोबारा थाने में लाकर पूछताछ की गई तो उसने गला दबाकर आयुष की हत्या की बात तथा उसका मोबाइल चोरी करने की बात कबूल कर ली.

इसके बाद मृतक छात्र आयुष के परिजन थाने में हंगामा करने लगे तथा चक्का जाम कर दिया. सीएसपी सिविल लाइन लखन पाटले ने मौके पर पहुंचकर परिजमों को समझाया. सकरी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

Tags: , , ,