छत्तीसगढ़: महिला पुलिस से साइज पूछा

Wednesday, August 31, 2016

A A

छत्तीसगढ़ पुलिस

रायपुर | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ के रायपुर में एक नाबालिक को 100 नंबर डायल करके महिला पुलिस ऑपरेटर से साइज पूछना महंगा पड़ गया. मिली जानकारी के अनुसार यह नाबालिक रोज 100 नंबर डायल करके महिला पुलिस कर्मी को परेशान किया करता था तथा अश्लील बातें किया करता था. नाबालिक, महिला ऑपरेटर से लंच और डिनर पर जाने की बात भी करता था.

आखिरकार, छत्तीसगढ़ पुलिस ने इस आशिक मिजाज नाबालिक को उसे फोन नंबर के आधार पर ढ़ूढ़ निकाला तथा गिरफ्तार कर लिया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिछले तीन माह में नाबालिक ने 100 नंबर पर 519 बार फोन किया था.

यह फोन नंबर रायपुर के सिविल लाइन थाने में लगता था तथा महिला पुलिस कर्मी की आवाज सुनकर नाबालिक शरारतें करने लगता था. नाबालिक को पुलिस की महिला सेल ने गिरफ्तार किया है.

हालांकि इस बीच यह तथ्य भी सामने आया कि इस नाबालिग बच्चे को एक दिन मुहल्ले के कुछ लड़कों ने पीट दिया था. इस बात की शिकायत उसने फोन पर पुलिस को की लेकिन बार-बार फोन करने के बाद भी पुलिस ने उसकी कोई मदद नहीं की. इसके बाद उसने बदला लेने की नियत से हर दिन पुलिस को फोन करना शुरु कर दिया और फोन उठाने वाले के साथ बदतमीजी करनी शुरु कर दी.

Tags: , , , , ,