रमन विरोधी एक्सप्रेस फिर दिल्ली में?

Friday, June 27, 2014

A A

रमन विरोधी लहर

रायपुर | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ के तीन मंत्रियों बृजमोहन अग्रवाल, प्रेमप्रकाश पांडेय और अजय चंद्राकर के एक साथ दिल्ली में होने को लेकर छत्तीसगढ़ में अफवाहों का बाज़ार गर्म हो गया है. हालांकि तीनों नेताओं का कहना है कि वे एक साथ दिल्ली नहीं पहुंचे हैं और वे सभी अपने-अपने काम और बैठकों के सिलसिले में दिल्ली में हैं.

गौरतलब है कि कुछ सप्ताह पहले ही प्रेमप्रकाश पांडेय और बृजमोहन अग्रवाल दिल्ली गये थे और उस समय यह बात राजनीतिक हलकों में तेज़ी से फैली थी कि इन नेताओं ने भाजपा के बड़े नेताओं से मुलाकात कर के मुख्यमंत्री रमन सिंह के खिलाफ शिकायत की है.

कहा गया कि इन नेताओं ने रमन सिंह को उनके पद से हटाने की मांग भी की है. लेकिन जब ये नेता रायपुर वापस लौटे तो उन्होंने इस तरह की किसी भी बात से इंकार कर दिया. हालांकि सीजी खबर के सूत्रों का दावा है कि इन दोनों नेताओं ने रमन सिंह के खिलाफ शिकायत की थी.

अब एक बार फिर तीनों नेता देश की राजधानी दिल्ली में हैं और छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अफवाहों का बाज़ार गरम है. राजनीतिक गलियारे में बैठे लोग सुत न कपास जुलाहों में लठ्मलठ्ठ की तर्ज पर अगले 10 महीने में रमन सिंह की बेदखली के दावे कर रहे हैं. इन दावों में रमन सिंह और नरेंद्र मोदी के रिश्ते की व्याख्या हो रही है तो कहीं रमन सिंह द्वारा पुत्र अभिषेक सिंह को लोकसभा की टिकट दिये जाने से कथित रुप से नाराज नरेंद्र मोदी की खबरें चटखारे लेकर बताई जा रही हैं. ऐसे में भाजपा के इन तीनों मंत्रियों के दिल्ली में होने का बाद तो ऐसी खबरों को पर लग गये हैं.

Tags: , , , , , , , , ,