मोतीलाल ने कांग्रेस छोड़ी

Wednesday, March 19, 2014

A A

मोतीलाल साहु

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के दो बड़े नेताओं ने पार्टी छोड़ दी है. बसपा से विधायक बन कर कांग्रेस में शामिल हुये अकलतरा के सौरभ सिंह ने पार्टी का दामन छोड़ दिया है. वहीं महासमुंद से लोकसभा चुनाव का टिकट अजीत जोगी को दिये जाने से नाराज कांग्रेस के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मोतीलाल साहू ने पार्टी छोड़ दी है.

मोतीलाल साहू ने कहा कि पार्टी लगातार उनकी उपेक्षा कर रही थी. उन्हें इस बार टिकट दिये जाने की बात थी लेकिन उनकी बजाये अजीत जोगी को पार्टी ने टिकट दे दी. उन्होंने कहा कि यह केवल साहू समाज का अपमान नहीं है, बल्कि उन तमाम लोगों का अपमान है, जो इस चुनाव में मुझे आशीर्वाद देना चाहते थे.

वहीं अकलतरा के पूर्व विधायक सौरभ सिंह ने भी कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह दिया है. सौरभ सिंह बसपा के विधायक रहे हैं. उन्होंने लगभग 6 महीने पहले ही कांग्रेस का दामन थामा था. लेकिन बुधवार को उन्होंने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया. सौरभ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में उनके कार्यकर्ताओं की सुनी नहीं जा रही थी.

इधर चर्चा है कि सौरभ सिंह भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते हैं. हालांकि सौरभ सिंह ने फिलहाल किसी भी पार्टी भी शामिल होने संबंधी खबर को निराधार बताया है.

Tags: , , , , ,