छत्तीसगढ़: ट्रिपल मर्डर मिस्ट्री

Wednesday, October 14, 2015

A A

मर्डर मिस्ट्री

कोरबा | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक महिला तथा उसके दो बच्चे मृत अवस्था में पाये गये. कोरबा से करीब 40 किलोमीटर दूर धतूरा गांव में बुधवार को मिली तीन लाशों से रहस्य गर्मा गया है. 32 वर्षीय अंबिका तथा उसके दो बच्चों को मार कर गोबर में दबा दिया गया था. हैरत की बात है कि हत्या एक ही परिवार को तीन लोगों की हुई जबकि साथ में सोई पड़ोस की लड़की को हत्यारे ने कुछ नहीं किया न ही उसे हत्या के बारे में कुछ पता चला.

हत्या के समय मृतका का पति दयाराम कौशिक घर पर नहीं था. बताया जा रहा है कि वह पास के किसी फैक्ट्री में इलेक्ट्रिशियन है तथा रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक ड्यूटी करता है. बुधवार की सुबह जब दयाराम कौशिक घर लौटा तो उसे घर खाली मिला. इस पर उसने मृतका के भाई को खबर किया. दयाराम के घर में खून के धब्बे मिले हैं जिन्हें पोछने की कोशिश की गई थी.

पुलिस ने आकर पास के गोबर के ढ़ेर से तीनों लाशों को निकाला है. पुलिस के अनुसार हत्या का वक्त आधी रात का हो सकता है.

पुलिस को घटना स्थल से लोहे की राड मिली है. संभावना जताई जा रही है कि उसी से वार करके तीनों की हत्या की गई है. पुलिस का कहना है कि हत्या इतनी शातिराना तरीके से की गई है कि पास में सोई सात साल की पड़ोस की लड़की को खबर तक न लगी. खासकर इससे हत्या का रहस्य और गर्मा गया है.

तीनों लाशों के सिर पर भीषण आघात के चिन्ह मिले हैं. पुलिस के डॉग स्कवायड का कुत्ता घटना स्थल तथा पड़ोस तक ही चिन्हित कर पाया है.

कोरबा के पुलिस अधीक्षक अमबरीश मिश्रा ने कहा कि, ” मामला गंभीर है तथा दयाराम कौशिक शक के दायरे में है, उसके साथ कुछ पड़ोसियों से पूछताछ की गई है किन्तु तुरंत किसी नतीजे पर पहुंचना जल्दबाजी होगी.”

साथ में सोई पड़ोस की लड़की का बयान है कि सुबह जब उसने किसी को नहीं देखा तो आवाज लगाई थी परन्तु कोई उत्तर न मिलने पर अपने घर चली आई थी.

पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

Tags: , , , ,