छत्तीसगढ़: कोरबा में ट्रामा सेंटर

Sunday, August 9, 2015

A A

रमन सिंह

कोरबा | अब्दुल असलम: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह रविवार को कोरबा प्रवास पर रहे, एक निजी ट्रामा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उत्घाटन किया. जिला अस्पताल परिसर में पब्लिक प्राइवेट पाटनरशीप मॉडल से बने 150 बिस्तर वाले 8 करोड़ रूपये की लगत से बने हॉस्पिटल के उत्घाटन मौके पर मुख्यमंत्री ने अपने भाषण में कहा कि ट्रिपल पी मॉडल में बने ट्रामा हॉस्पिटल का लाभ कोरबा वासियो के साथ आसपास के लोगो को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिलेगी, साथ ही क्रिटिकल एक्सीडेंटल मामले के लिए अब बिलासपुर के अपोलो और रायपुर के हॉस्पिटल के सामान इलाज होगा, बिलासपुर या रायपुर मरीजों को ले जाने की जरुरत नही पड़ेगी.

वही जिले के प्रभारी मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा कि कोरबा की जनता को रमन सिंह ने बेहतर अस्पताल की सौगात दी है. मंच से कोरबा विधायक जय सिंह अग्रवाल के विधान सभा में ट्रामा हॉस्पिटल कब खोलने के सवाल पर अमर अग्रवाल ने चुटकी लेते हुए कहा कि रमन सिंह की सरकार जो बोलती है वो करके दिखती है और वो वादा इस हॉस्पिटल के रूप में कोरबा की जनता को दे दिया है.

इस मौके पर वृंदा वन के श्री रेतेश्वर जी महाराज, संसदीय सचिव लखन लाल देवांगन, कोरबा,रामपुर विधायक, महापौर, बिलासपुर संभागायुक्त, आई जी, कलेक्टर और एसपी सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे.

उल्लेखनीय है कि अस्पताल के आमंत्रण कार्ड में जिन अतिथियों के नाम लिखे गए थे. वे यहां नहीं पहुंचे. कार्यक्रम में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अजय चंद्राकर यहां नहीं पहुंचे. इसके अलावा संगठन मंत्री रामप्रताप सिंह, रामसेवक पैकरा, महेश गागरा, डॉ. बंशीलाल महतो, रमेश बैस, कमला देवी पाटले, पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. चरणदास महंत, मरवाही विधायक अमित जोगी, अकलतरा विधायक चुन्नीलाल साहू, वेबरेज कार्पोरेशन अध्यक्ष युद्घवीर सिंह जुदेव, मोतीलाल देवांगन, खरसिया विधायक उमेश पटेल, पाली-तानाखार विधायक रामदयाल उइके, धरमजयगढ़ विधायक लालजी सिंह राठिया, मनेन्द्रगढ़ विधायक श्यामबिहारी जायसवाल, डॉ. सक्राजीत नायक, अघरिया समाज अध्यक्ष प्रेमशंकर चौधरी, नगर पालिका बसना अध्यक्ष संपत अग्रवाल सहित अन्य अतिथि मौजूद नहीं रहे.

Tags: , , ,