कोरबाछत्तीसगढ़बिलासपुर

छत्तीसगढ़: मासूम के साथ खुदकुशी

कोरबा | अब्दुल असलम: छत्तीसगढ़ में 7 माह की मासूम के साथ परिवार ने खुककुशी कर ली. छत्तीसगढ़ के कोरबा में केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के एक जवान ने अपनी पत्नी तथा सात माह की मासूम बच्ची के साथ खुदकुशी कर ली है. घटना शुक्रवार शाम की है. खुकदुशी का कारण अज्ञात है. मिली जानकारी के अनुसार जवान के खिलाफ विभागीय जांच चल रही थी.

खुदकुशी की जानकारी तब मिली जब सीआईएसएफ का एक जवान विभागीय जांच की नोटिस लेकर शाम के चार बजे उसके घऱ पहुंचा था.

कोरबा के मानिकपुर चौकी क्षेत्र के सीआईएसएफ कॉलोनी के बी 8/124 के निवासी आरक्षक 32 वर्षीय संजय कुमार मंडल ने अपनी पत्नी रिंकी मंडल तथा सात माह की बच्ची के साथ फांसी पर झूलकर सपरिवार जान दे दी है. बताया जा रहा है कि विभागीय जांच के कारण संजय कुमार मंडल मानसिक रूप से परेशान रहा करता था.

संजय कुमार मंडल लाश एक कमरे में पंखे में केबल के सहारे लटकती मिली है साथ में उसकी बच्ची भी लटकी हुई है. उसकी पत्नी रिंकी ने दूसरे कमरे में दुप्पटे तथा नाइलोन की रस्सी के सहारे फांसी लगा ली है. मौके पर कीटनाशक दवा भी मिली है. जिससे शक होता है कि फांसी पर लटकने से पहले उसका सेवन किया गया है.

शनिवार सुबह फोरेंसिक की टीम आने पर शवों को फांसी से उतारा जायेगा. सीआईएसएफ अधिकारियों तथा पुलिस ने घटना की जानकारी संजय के परिजनों को दे दी है.

पड़ोसियों का कहना है कि सीधे स्वभाव का संजय पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले का रहने वाला है. वह एसईसीएल के खदानों में ड्यूटी करता था. मासूम के साथ खुदकुशी का समाचार मिलने पर इलाके में शोक व्याप्त है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!