छत्तीसगढ़: सौतेले पिता ने किया रेप

Thursday, July 9, 2015

A A

लापता बच्चे

कोरबा | अब्दुल असलम: छत्तीसगढ़ के कोरबा में सौतेले पिता ने अपनी नाबालिग लड़की से रेप किया तथा उसका गर्भपात करवा दिया. कोरबा जिले के उरगा थाना क्षेत्र में ग्राम डोडकाखार में एक सौतेले पिता द्वारा 17 वर्षीय नाबालिग पुत्री के साथ अनाचार किए जाने का मामला सामने आया है. पीडि़ता की मां की रिपोर्ट पर उरगा पुलिस ने सौतेले पिता के खिलाफ अपराध क्रमांक 184-15 धारा 376, 506, 3, 2, 5 एससी, एसटी एक्ट व 4 पास्को अधिनियिम के तहत अपराध कायम किया है.

उरगा थाना अंतर्गत ग्राम डोडकाखार निवासरत महिला ने अपनी 17 वर्षीय पुत्री के साथ अनाचार किए जाने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है. महिला के तीसरे पति अंबिकापुर निवासी रफीक खान पिता रमजान खान 45 वर्ष ने उसकी 17 वर्षीय पुत्री के साथ इस घटना को अंजाम दिया है.

बताया जाता है कि वर्ष 2013 से लगातार किशोरी का दैहिक शोषण किया जा रहा था. इस दौरान सौतेले पिता ने उसका एक बार गर्भपात भी करा दिया. डोडकाखार निवासी महिला का विवाह गांव में रहने वाले बहारनराम सतनामी के साथ हुआ था. पहली शादी से महिला को दो बच्चे थे. पति के हत्या के आरोप में जेल चले जाने के कारण महिला ने साहेबलाल से दूसरी शादी कर ली थी. इस विवाह से महिला को दो बच्चे थे. पारिवारिक कारणों को लेकर साहेबलाल से भी महिला ने रिश्ता तोड़ दिया.

जिसके बाद अंबिकापुर निवासी रफीक खान से उसने शादी रचा ली. इस विवाह से दोनों को एक 7 वर्ष का पुत्र भी है. महिला व तीसरे पति रफीक खान के साथ उसकी दूसरी शादी की 17 वर्षीय पुत्री व 15 वर्षीय पुत्र भी रहते थे.

महिला का आरोप है कि उसकी 17 वर्षीय किशोरी पर पति रफीक खान की लंबे समय से बुरी निगाह थी और उसने उसके साथ अनाचार की घटना को अंजाम दिया. बताया जाता है कि आरोपी सौतेला पिता किशोरी को अपने साथ लेकर कोरबा शारदा विहार आ गया है. फिलहाल मामले की रिपोर्ट पर पुलिस ने अपराध दर्ज करते हुए आरोपी पिता की तलाश शुरू कर दी है.

Tags: , , , ,