कोरबा के दोहरे हत्याकांड में अब तक सुराग नहीं

Thursday, March 21, 2013

A A

मोना मंडावी

कोरबा | संवाददाता: कोरबा के उरगा थाना के ग्राम सरगबुंदिया बंधवाभांठा में वृद्घ दंपत्ति की निर्मम हत्या करने वाले अपराधियों तक पुलिस के हाथ नहीं पहुंच पा रहे हैं. पुलिस हवा में हाथ पैर मार रही है. पुलिस की एक टीम को ओडीशा भेजने की तैयारी की जा रही है. स्थानीय स्तर पर भी पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है. पिछले चार दिनों में पुलिस, गृहमंत्री के गृहग्राम के पास हुये इस हत्याकांड में केवल हवा में हाथ-पैर मार रही है.

18 मार्च की सुबह सरगबुंदिया निवासी बिहारीलाल साहू व उनकी पत्नी बिन्तीबाई साहू की लाश उनके घर से बरामद की गई थी. आरोपियों ने हत्या के दौरान बिन्तीबाई का हाथ-पैर बांध दिया था. वहीं बिहारी लाल साहू के मुंह में कपड़ा ठूंस कर हमेशा-हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया था.

इस दोहरे हत्याकांड के बाद आरोपियों द्वारा घर में की गयी लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया था. लेकिन पुलिस अब तक यह साबित करने में असफल रही है कि घटना को लूटपाट की नियत से अंजाम दिया गया था या हत्या की वारदात की जांच को भटकाने के लिये हत्यारों ने लूटपाट की शक्ल देने की कोशिश की.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उरगा पुलिस के साथ-साथ कोतवाली व क्राइम ब्रांच की टीम भी अपराधियों के सुराग तलाशने में जी जान एक किये हुये है. लेकिन मामले में अब तक कुछ भी सुराग नहीं लग पाया है.

Tags: , , ,