इंजीनियरिंग के छात्र ने की खुदकुशी

Thursday, February 5, 2015

A A

आत्महत्या

कोरबा | अब्दुल असलम: कोरबा के एसईसीएल सुभाष ब्लॉक कालोनी में एक इंजीनियरिंग के छात्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटनास्थल से पुलिस ने एक सुसाईड नोट जब्त किया है, जिसमें छात्र ने खुदकुशी का जिम्मेदार किसी को नही बताते हुए आत्महत्या करने की बात लिखी है.

फांसी के फंदे पर लटकी ये लाश इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे अरविंद पाटले की है. बिलासपुर के चौकसे इंजीनियरिंग कालेज में पढ़ने वाला अरविंद एक दिन पहले ही कोरबा आया था. यहां उसने रात के वक्त अपनी बड़ी के घर में खाना खाने के बाद अपने किराये के मकान में लौट गया था. लेकिन गुरूवार की सुबह इस छात्र की लाश घर के कमरे में फांसी के फंदे पर मिली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर तफ्तीश के लिए पहुंच गये.

घटनास्थल पर तफ्तीश के दौरान पुलिस ने एक सुसाईड नोट भी जब्त किया है, जिसमें मृतक ने अपनी मौत की जिम्मेदार किसी को न बताते हुए आत्महत्या करने की बात लिखे हुआ है. पुलिस ने सुसाईड नोट को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बिलासपुर के चौकसे इंजीनियरिंग कालेज में पढ़ रहे अरविंद पाटले ने खुदकुशी क्यों की ये तो जांच का विषय है, लेकिन मृतक छात्र के फेसबुक में पोस्ट कुछ मैसेज को देखने के बाद मामला प्रेम-प्रसंग का प्रतीत हो रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले में हर पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है, ताकि छात्र के मौत की सही वजह का खुलासा हो सके.

Tags: , , ,