पंचायत चुनावों में लगाएं ऊर्जा: डॉ. महंत

Sunday, January 4, 2015

A A

चरण दास महंत

कोरबा | अब्दुल असलम: छत्तीसगढ़ के कोरबा से पूर्व सांसद चरणदास महंत ने नगरीय निकाय चुनाओं के बाद अपनी ऊर्जा पंचायत चुनाओं में लगाने का आव्हान् किया है. डॉ. चरण दास महंत ने छत्तीसगढ़ नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस को मिली अपेक्षित सफलता पर विजयी प्रत्याशियों को निर्वाचन की बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है. डॉ. महंत ने कोरबा से विजयी श्रीमती रेणु अग्रवाल, रायपुर नगर निगम से विजयी प्रमोद दुबे, जगदलपुर से जतिन जायसवाल और अंबिकापुर से विजयी अजय तिर्की के अलावा नगर पालिका और नगर पंचायतों में चुनाव जीतकर अध्यक्ष बनने वाले कांग्रेस प्रत्याशियों को बधाईयां दी है.

डॉ. महंत ने सभी नवनिर्वाचित कांग्रेस के महापौर और अध्यक्षों से यह भी आव्हान् किया है कि वे जन भावनाओं के अनुरूप विकास कार्य करते हुए जनता को योजनाओं का बेहतर से बेहतर लाभ दिलाने की दिशा में काम करते हुए कांग्रेस के प्रति लोगों में विश्वास और गहरा करें.

इसके साथ ही डॉ. महंत ने कहा है कि नगरीय निकाय चुनाव में आशातीत सफलता मिलने के बाद अब समस्त कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्तागण तथा अनुषंगी संगठनों के लोग अपनी पूरी ऊर्जा त्रि-स्तरीय पंचायत चुनाव में कांग्रेस को ज्यादा से ज्यादा जीत दिलाने के लिए लगाएं.

Tags: , , , , ,