दुर्घटना: बस में घुसी क्रेन, 1 मृत

Saturday, October 8, 2016

A A

सड़क दुर्घटना

कोरबा | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ में बिलासपुर से अंबिकापुर जा रही बस क्रेन से टकरा गई. जिससे क्रेन बस के अंदर तक घुस आया तथा ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई है. घटना शनिवार की है.

गुप्ता बस सर्विस की बस का एस यादव चालक अंबिकापुर से सवारी लेकर रायपुर के लिए निकला हुआ था. बस पाली थाना क्षेत्र के ग्राम बक्साही के पास पहुंची हुई थी. इसी दौरान सामने से आ रही क्रेन से जा भिड़ी. हादसे में क्रेन का अगला हिस्सा बस के सामने के भाग में जा घुसा. हादसे में चालक एस यादव की मौका स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

क्रेन से टकराने के बाद बस रूक गई. अगर बस नहीं रूकती तो हादसा और भी गंभीर हो सकता था. क्रेन से भिड़ंत के बाद बस में सवार यात्रियों में हडक़ंप मच गया. हादसे में पांच यात्रियों को चोटें आई. दुर्घटना की सूचना मिलते ही पाली पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गई थी. घायलों को उपचार के लिए बिलासपुर सिम्स भेजा गया.

वहीं अन्य यात्रियों को दूसरे वाहनों की सहायता से गंतव्य के लिए रवाना किया गया. पुलिस ने मर्ग कायम कर चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जाता है कि चालक सूरजपुर का रहने वाला था. घटना के संबंध में बस सर्विस के मालिक को सूचना देते हुए चालक के परिजनों को घटना की खबर दी गई है.

Tags: , , , ,