महिला ने लगाया गैंग रेप का आरोप

Thursday, December 17, 2015

A A

गैंगरेप

कोरबा | अब्दुल असलम: छत्तीसगढ़ के कोरबा के कटघोरा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने खुद के साथ कथित सामूहिक अनाचार का आरोप लगाया है. महिला की मानसिक स्थिति सही नहीं बताई जा रही है. वहीं उसका पति भी शराब के नशे में धुत्त था. पुलिस मामले को लेकर उलझ गई है. दंपति द्वारा इसकी शिकायत आला अधिकारियों से भी की गई है. अब पुलिस मामले का सच जानने विवेचना में जुट गई है.

जानकारी के अनुसार कटघोरा थाना क्षेत्र के रावणभाठा में एक दंपति रहता है. दोनों कबाड़ बिनने का काम करते है. मंगलवार सुबह महिला कटघोरा थाना पहुंची और उसने खुद को गर्भवती बताया. साथ में उसने पुलिस को जानकारी दी कि 14 दिसंबर की रात उसके साथ कुछ युवकों ने सामूहिक अनाचार की घटना को अंजाम दिया.

चूंकि पुलिस को महिला की मानसिक स्थिति सही नहीं लगी. पुलिस उससे पूछताछ कर ही रही थी कि नशे में धुत्त होकर उसका पति भी थाने पहुंच गया और हंगामा करने लगा. शराबी पति पुलिस कर्मियों से ही उलझ गया. चूंकि पति पत्नी की स्थिति को देखते हुए पुलिस ने मामले में अपराध पंजीबद्घ तो नहीं किया. लेकिन क्षेत्र के कुछ संदेहियों को महिला के सामने पहचान के लिए लाया गया.

पहचान के समय भी महिला लगभग सभी पर आरोप लगाने लगी. थाने में किसी काम से पहुंचे व्यक्तियों को भी महिला ने आरोपी बता डाला. पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई. इसी बीच दंपति ने आला अधिकारियों से इसकी शिकायत की. जिस पर अब सीआईटी व कटघोरा पुलिस की टीम विवेचना में जुट गई है. फिलहाल महिला की मेडिकल रिपोर्ट व पुलिस विवेचना के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि महिला के साथ सामूहिक अनाचार हुआ है या नहीं. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: , , , , ,