छत्तीसगढ़सरगुजा

ABVP नेता के हत्यारे गिरफ्तार

अंबिकापुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के सरगुजा के रामचंद्रपुर के abvp नेता के हत्यारे गिरफ्तार कर लिये गये है. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुये रामचंद्रपुर के एबीवीपी नेता विनय ठाकुर के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है. गौरतलब है कि विनय ठाकुर की लाश नग्न हालत में झुमका पहाड़ी के पास शुक्रवार को मिली थी.

पुलिस ने विनय के हत्या के आरोप में उसकी प्रेमिका सरवरी बानो, जय सिंह तथा देवनारायण को गिरप्तार किया है.

विनय ठाकुर की हत्या गमछे से गला घोंटकर की गई थी. हत्या की योजना में विनय की प्रेमिका तथा उसके दूसरे प्रेमी शामिल थे. प्रेमिका ने ही विनय को फोन करके रात को बुलाया था. हत्या करके विनय की लाश को पहाड़ी के झाड़ियों में फेंक दिया गया था.

उल्लेखनीय है कि विनय ठाकुर की हत्या के विरोध में आसपास के कॉलेजों में बंद हुआ था तथा छात्रों ने सड़के भी जाम की थी. एबीवीपी की इस कार्यवाही का एनएसयूआई ने भी समर्थन किया था.

शुक्रवार को विनय ठाकुर की लाश मिलने के बाद से रामचंद्रपुर गांव में तनाव का माहौल था. विनय उसी गांव का रहने वाला था. तनाव के हालात देखकर पुलिस ने थाने में पुलिस बल तैनात कर दिया था.

मिली जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय विनय ठाकुर बुधवार की रात 8:30 बजे अपने दो दोस्तों दिनेश प्रजापति तथा जितेन्द्र के साथ बाइक पर बैठकर तीन किलोमीटर दूर स्थित अनिरुद्धपुर अपने प्रेमिका से मिलने गया हुआ था. प्रेमिका के घर से थोड़ी दूर पर वह बाइक से यह कहते हुये उतर गया कि मैं पांच मिनट में फोन करता हूं तब आना.

काफी देर तक विनय के न लौटने पर उसके दोनों दोस्त परेशान होकर लौट गये. परिजनों ने गुरुवार को विनय ठाकुर के लापता हो जाने की खबर रामचंद्रपुर थाने में दी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!