अटल की भतीजी कांग्रेस के प्रचार में

Wednesday, November 6, 2013

A A

करुणा शुक्ला

रायपुर | संवाददाता: भाजपा की पूर्व सांसद करुणा शुक्ला कांग्रेंसी प्रत्याशियों के प्रचार में जुट गई हैं.

करुणा छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के खिलाफ लड़ रहीं कांग्रेसी प्रत्याशी अलका मुदलियार का प्रचार करने के लिए राजनांदगांव पहुँच गई हैं. इसके अलावा उन्होंने पार्टी से बागी हुए पूर्व मंत्री गणेशराम भगत, विधायक राजेंद्रपाल सिंह भाटिया और डॉ. विमल चोपड़ा के लिए भी प्रचार करने के लिए सहमति जताई है.

इस बारे में बात करते हुए करुणा शुक्ला ने कहा कि उनकी तरह भाजपा में कई नेताओं की उपेक्षा हुई है और ये नेता चुनाव लड़ रहे हैं. पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा ने कहा कि कई बागी और असंतुष्ट नेताओं ने उनसे प्रचार करने का आग्रह किया है और वे उनके लिए प्रचार जरूर करेंगी.

उल्लेखनीय है कि कभी भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रहीं करुणा शुक्ला ने पिछले दिनों पार्टी से इस्तीफा दे दिया था. इस्तीफा देने के बाद करुणा शुक्ला ने पार्टी में हुई अवहेलना को इसका कारण बताया था और कहा था कि छत्तीसगढ़ में भाजपा दो-तीन सत्ताधारी नेताओं की जागिर बन कर रह गई है जिनमें राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह प्रमुख हैं.

पार्टी में वापस आने की संभावनाओं को नकारते हुए करुणा शुक्ला ने कहा है कि वे मर जाएंगी, लेकिन भाजपा में नहीं लौटेंगी.

इधर करुणा के बागी तेवरों से परेशान भाजपा नेतृत्व उन्हें मनाने की कई कोशिश कर चुका है लेकिन करुणा की नाराज़गी कम होती नहीं दिख रही है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि करुणा भाजपा के असंतुष्टों को कितने वोट दिलाने में कामयाब रह पाती हैं.

Tags: , , , , ,