जोगी ने रमन को भूपेश की शिकायत की

Monday, September 5, 2016

A A

अजीत जोगी-पूर्व मुख्यमंत्री

रायपुर | संवाददाता: अजीत जोगी ने भूपेश बघेल पर किसानों की जमीन दबाने का आरोप लगाया है. छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल पर पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने अपने गांव में 32 किसानों की जमीन दबाने का आरोप लगाया है. हालांकि, भूपेश बघेल ने कहना है कि पाटन विकासखंड के कुरुदडीह में आज की तारीख में उऩके नाम पर कोई जमीन नहीं है.

कांग्रेस के छत्तीसगढ़ राज्य के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा है कि अजीत जोगी उनपर आरोप लगाकर अपनी राजनीतिक खीज निकाल रहे हैं. उन्होंने कहा है कि अजीत जोगी को इसके लिये सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिये वर्ना उनपर मानहानि का मुकदमा किया जायेगा.

उल्लेखनीय है कि अजीत जोगी ने कुछ दिनों पूर्व छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री पर भी विवादस्पद बयान दिया था.

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्रई अजीत जोगी ने मुख्यमंत्री रमन सिंह को भेजे अपने पत्र में आरोप लगाया है कि पाटन ब्लाक के कुरुदडीह के 32 किसानों की जमीन पर बलात कब्जा कर लिया गया है. उन्होंने सबूत के तौर पर 14 किसानों की जमीन का खसरा नंबर भी दिया है.

रविवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को भेजे अपने पत्र में अजीत जोगी ने दावा किया है कि अविभाजित मध्यप्रदेश के समय दिग्विजय सिंह के मुख्यमंत्री रहते इसकी जांच कराई गई थी तथा शिकायत सही पाई गई थी.

अजीत जोगी का आरोप है कि भूपेश बघेल के रसूख के चलते उनपर कार्यवाही नहीं हो रही है. अजीत जोगी ने मुख्यमंत्री रमन सिंह से कार्यवाही करने की मांग की है.

Tags: , , , , ,