जम्मू में छत्तीसगढ़िया की हत्या

Saturday, November 7, 2015

A A

धारदार चाकू

जम्मू | समाचार डेस्क: छत्तीसगढ़ के एक व्यक्ति की छत्तीसगढ़ के रहने वाले दूसरे व्यक्ति ने प्रेम प्रसंग के चलते जम्मू में हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि मृतक तथा उसके हत्या का आरोपी दोनों छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा के रहने वाले हैं. जम्मू पुलिस के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का है जिसमें आरोपी ने अपनी प्रेमिका के पति की हत्या कर दी है. घरोटा थाना अंतर्गत पाटा खूह बरन के ईंट भट्ठे में शुक्रवार की सुबह एक मजदूर की तेजधार हथियार से हत्या कर दी गई. ईंट भट्ठा मालिक की सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर मजदूर वीर सिंह (32) के शव को कब्जे में लिया.

वीर सिंह की छाती और कान पर तेजधार हथियार से कई बार वार किए गए थे. वह मूलरूप से बूटिया, तहसील जैजैपुर, जिला जांजगीग-चांपा, छत्तीसगढ़ का रहने वाला था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर पिता के हवाले कर दिया है.

पुलिस के मुताबिक वीर सिंह की हत्या करने वाला उसका ही दोस्त अमृत है. पुलिस ने अमृत के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. घटना को अंजाम देने के बाद से वह फरार है.

वीर सिंह के पिता हंसलाल के मुताबिक अमृत उसके बेटे के साथ काम करता था. वह उनके गांव बूटिया, छत्तीसगढ़ का ही रहने वाला है. श्रीनगर में भी दोनों एक साथ ही काम करते थे. जम्मू में वे पिछले एक साल से साथ काम कर रहे थे.

पुलिस के मुताबिक जांच करने पर मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है. मृतक की पत्नी से पूछताछ करने पर कई बातें स्पष्ट हो रही हैं.

आरोपी ने वीर सिंह की पत्नी से प्रेम प्रसंग के चलते ही उसकी निर्मम हत्या कर दी. मृतक की पत्नी से पूछताछ जारी है. पुलिस के मुताबिक आरोपी अमृत ने मौका पाकर वीरवार रात को ही वीर सिंह की हत्या कर दी थी.

सुबह होते ही वह फरार हो गया. वीर सिंह अपने पिता, पत्नी और दो बच्चों के साथ जम्मू में ईंट भट्टे के नजदीक ही झुग्गी बनाकर रह रहा था.

Tags: , , , , ,