कांग्रेस नेता के मां की हत्या

Saturday, June 11, 2016

A A

रेप-मर्डर

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेता शिव डहरिया की मां की गांव में हत्या कर दी गई है. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से लगे ग्राम छछान पैरी में अज्ञात हमलावरों ने कांग्रेस के पूर्व विधायक शिव डहरिया की मां और पिता पर हमला कर दिया. हमले में घटना स्थल पर ही उनकी मां की मौत हो गई. जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

शिव डहरिया के घायल पिता को रायपुर के टिकरापारा इलाके के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पुलिस के बड़े अफसर एफएसएल और क्राइम ब्रांच की टीम पहुंच गई है. सेजबहार थाना इलाके में हुई इस वारदात से हड़कंप मच गया है.

पूर्व विधायक के पिता ने गंभीर हालत में हमले की जानकारी गांव वालों को दी, इसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. बताया जा रहा है कि तीन अज्ञात हमलावरों ने हथियार से लैस होकर बुजुर्ग दंपति के घर में घुसकर हमला किया . दोनों गांव में अकेले ही रहते थे. हमले में गंभीर रूप से लहुलूहान शिव डहरिया की मां की मौके पर ही मौत हो गई.

प्रारंभिक तौर पर पुलिस आशंका जता रही है कि अज्ञात लोगों ने संपत्ति विवाद को लेकर वारदात को अंजाम दिया है. हमले की सूचना पूर्व विधायक शिव डहरिया को भी दे दी गई है.

अजीत जोगी समर्थक माने जाने वाले शिव डहरिया जोगी के साथ नई पार्टी में नहीं जाने को लेकर चर्चा में है. शुक्रवार को कांग्रेस भवन में कांग्रेसियों के विश्वास परिक्षण के दौरान डहरिया प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के साथ खास गुफ्तगु करते नजर आए थे.

Tags: , , , , ,