रायपुर से छाया वर्मा ही लड़ेंगी

Sunday, March 16, 2014

A A

छाया वर्मा छत्तीसगढ़

रायपुर | संवाददाता: छाया वर्मा ही रायपुर से कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार होंगी. कांग्रेस पार्टी ने अपने फैसले को फिर बदला है और पूर्वघोषित प्रत्याशी छाया वर्मा को ही पार्टी का अधिकृत प्रत्याशी बनाये जाने की बात कही है. कांग्रेस के इस बदलाव को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी में आत्मविश्वास की कमी है.

गौरतलब है कि रायपुर से छाया वर्मा का नाम कांग्रेस पार्टी ने बतौर लोकसभा प्रत्याशी जारी किया था लेकिन दो दिन पहले ही पार्टी ने कांग्रेस विधायक सत्यनारायण शर्मा को अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया. इसके बाद रविवार को पार्टी ने फिर से अपना फैसला बदल दिया और छाया वर्मा को कांग्रेस पार्टी का उम्मीदवार घोषित कर दिया.

कांग्रेस ने रायपुर और रायगढ़ लोकसभा का प्रत्याशी बदला था. पहले रायपुर से छाया वर्मा को प्रत्याशी घोषित किया गया था और रायगढ़ से डॉ. मेनका सिंह को लेकिन बाद में रायपुर से सत्यनारायण शर्मा और रायगढ़ से आरती सिंह को प्रत्याशी बनाया गया.

अब पार्टी में छाया वर्मा को बदले जाने पर विरोध के स्वर उभरे तो कांग्रेस ने फिर पलटी मारी और छाया वर्मा को ही अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया.

Tags: , , , ,