छत्तीसगढ़: हार्ट अटैक या हत्या?

Sunday, October 11, 2015

A A

मौत

रायपुर | संवाददाता: रायपुर के मेट्रो होटल के कमरे में शुक्रवार रात मिली उमेश शुक्ला की लाश की शार्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार उसका हार्ट अटैक हुआ था. जबकि परिस्थिति कुछ और बयां करती है. पुलिस सूत्रों ने जानकारी दी कि होटल के सीसीटीवी फुटेज में उमेश के कमरे से एक लड़की की भागती हुई तस्वीर का पता चला है. वहीं मृतक के भाई का कहना है कि शुक्रवार की सुबह जब उमेश घर से चला था तो उसके पास 70 हजार रुपये का कैश था.

मिली जानकारी के अनुसार मूलतः इलाहाबाद का रहने वाला रायपुर निवासी उमेश उस होटल में शराब पीने आया करता था. वह होटल के कमरे में बैठकर शराब पीता था. सीसीटीवी फुटेज में एक अज्ञात व्यक्ति भी दिख रहा है जिसके बारें में होटल के कर्मचारी कुछ नहीं बता पा रहें हैं.

रायपुर के आजाद चौक थाने के एएसआई हीरालाल शुक्ल का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में दिखी लड़की कोलकाता की नसीमा आरा है. होटल के कमरे से उसके नाम का आईडी प्रूफ भी मिला है. आशंका जताई जा रही है कि कहीं मामला सेक्स रैकेट का तो नहीं है.

इसी के साथ उमेश शुक्ला की मौत पर भी संदेह के बादल मंडराने लगे हैं कि कहीं शराब के नशे में पैसे के लिये उसकी हत्या तो नहीं कर दी गई है. उमेश के पिता इलाहाबाद में रहते हैं. उनके आने के बाद रविवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा. शव को फिलहाल फ्रीजर में सुरक्षित रखवाया गया है.

रायपुर के सिटी एएसपी नीरज चंद्राकर ने कहा है, “उमेश की मौत अत्यधिक शराब पीने की वजह से हार्ट अटैक से होना शार्ट पीएम रिपोर्ट में आया है. पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही हैं.”

Tags: , , ,