छत्तीसगढ़: पेशी के दौरान डकैत फरार

Friday, December 25, 2015

A A

नक्सली गिरफ्तार-बस्तर

कोरबा | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के कटघोरा से न्यायालय में पेशी के बाद तीन डकैत फरार हो गये हैं. मिली जानकारी के अनुसार कटघोरा में डकैती करने वाले तीन डकैतो को बुधवार को कटघोरा उप जेल से कडघोरा के अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश के अदालत में पेश किया गया था. पुलिस ने उप जेल से कुल 15 कैदियों को अदालत में पेशी के लिये ले जाया गया था.

शाम को करीब सवा छः बजे उन्हें पेशी के बाद जब उफ जेल वापस लाने के लिये बस में बैठाया जा रहा था तब तीनों डकैत पुलिसकर्मी को धक्का देखर फरार हो गये. बताया जा रहा है कि 15 कैदियों को अदालत में पेश करने के लिये सात पुलिस वाले ले गये थे.

उल्लेखनीय है कि 11 अक्टूबर, 2014 की मध्य रात्रि पुरानी बस्ती कटघोरा स्थित भरत ज्वेलरी शॉप में डकैती की वारदात घटित हुई थी. इस वारदात मे शामिल शातिर बदमाश झाबुआ निवासी निलेश सिंह पिता भारत सिंह (25), धार निवासी राजू सिंह पिता रेव सिंह (23) व जगदीश पिता बोदरिया (19) कटघोरा उपजेल में निरूद्घ थे.

न्यायिक हिरासत से तीन डकैतों के भागने की सूचना पुलिस कर्मियों ने तत्काल आला अधिकारियों को दी. सूचना मिलते ही आला अधिकारियों ने सभी थाना-चौकी प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्र में नाकेबंदी कर आरोपियों को तलाशने का निर्देश जारी किया.

Tags: , , ,