छत्तीसगढ़: MLA ने कांग्रेस को ललकारा

Saturday, October 15, 2016

A A

rajendra kumar rai

रायपुर | संवाददाता: कांग्रेस के छत्तीसगढ़ के बागी विधायक आरके राय ने पार्टी संगठन को ललकारा है. कांग्रेस के कारण बताओं नोटिस का जवाब आरके राय ने मीडिया को जारी किया है. जिसमें पार्टी को जवाब दिया गया है कि मेरी औकात पर सवाल उठाने वालों को खुद की औकात पहले देखनी चाहिये. कांग्रेस के बागी विधायक आरके राय ने सीधे पार्टी के प्रदेश प्रभारी बीके हरिप्रसाद पर हमला बोल दिया है.

गुण्डरदेही से कांग्रेस के विधायक आरके राय जो जोगी खेमे से माने जाते हैं ने कारण बताओ नोटिस के जवाब में लिखा है कि अजीत जोगी ने जिस दिन पार्टी बनाने की घोषणा की थी, उस दिन भी मैं उऩके साथ था. पार्टी में दम था तो उसी दिन निकाल देते जिस दिन अमित जोगी को निकाला था.

आरके राय ने तंज कसा है कि पांच बार चुनाव हारने वाले बीके हरिप्रसाद को अपनी औकात देखनी चाहिये. उन्होंने कहा है कि मैं पिछले चार माह से जोगी के साथ हूं, पार्टी क्या इतने दिन सोई हुई थी.

सूत्रों की माने तो कांग्रेस के गुण्डरदेही के विधायक आरके राय तथा बिल्हा के विधायक सियाराम कौशिक के बारें में पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी को सूचना दे दी गई है. राहुल गांधी ने समन्वय समिति को इस पर निर्णय लेने का अधिकार सौंप दिया है.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के समन्वय समिति की बैठक संभवतः 18 अक्टूबर को रायपुर में होगी. उस दिन आरके राय को बाहर का रास्ता दिखा दिया जा सकता है.

खबरों के अनुसार विधायक सियाराम कौशिक के गतिविधियों पर भी नज़र रखी जा रही है. उनका मामला भी समन्वय समिति में उठ सकता है.

Tags: , , , , , , , , ,