छत्तीसगढ़रायपुर

कांग्रेस ने कहा वादा निभाओं

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने मंगलवार को राज्यव्यापी गिरफ्तारी दी. कांग्रेस छत्तीसगढ़ की रमन सरकार से मांग कर रही है कि विधानसभा चुनाव के समय किसानों से किये गये वादों को पूरा किया जाये. जिसके अनुसार किसानों को प्रति क्विंटल धान पर 300 रुपयों का बोनस तथा 2100 रुपयों का समर्थन मूल्य मिलना चाहिये.

गौरतलब है कि फिर से सत्तारूढ़ होने के बाद रमन सरकार ने किसानों से किये अपने इस वादे को नहीं निभाया. इसके विरोध में कांग्रेस ने राज्योत्सव के दिन जेल भरो कार्यक्रम के तहत गिरफ्तारी दी.

पार्टी अध्यक्ष भूपेश बघेल के नेतृत्व में नेता प्रतिपक्ष सिंहदेव, मोहम्मद अकबर, विधायक सत्यनारायण शर्मा, यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उमेश पटेल सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थानों का घेराव किया और जेल भरो आंदोलन के तहत गिरफ्तारी दी.

छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव ने रायपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ गिरफ्तारी दी. उरला थाने में पूर्वमंत्री सत्यनारायण शर्मा ने सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ दी गिरफ्तारी दी.

वहीं, छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल सरस्वती नगर, पुरानी बस्ती थाने में आंदोलन में शामिल होने के बाद महिला थाने पहुंचे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!