सोशल मीडिया में छा गये रमन सिंह

Saturday, October 15, 2016

A A

रमन सिंह- मुख्यमंत्री

रायपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के सीएम रमन की सोशल सोशल मीडिया पर धूम रही. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह का 15 अक्टूबर को जन्मदिन है. सोशल मीडिया में जन्मदिन की बधाईयों का रेला लगा रहा. फेसबुक और ट्विटर पर लोगों ने बड़े उत्साह के साथ रमन सिंह के लिए अपनी शुभेच्छाओं और सदभावनाओं का इजहार किया. बधाई संदेशों के साथ मुख्यमंत्री का हैशटैग #HBDRamanSingh आज पूरे दिन राष्ट्रीय स्तर पर पहले नम्बर पर रहा.

देश के विभिन्न राज्यों के 15 लाख से ज्यादा लोगों ने इस हैशटैग को ट्विटर पर देखा. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का यह हैशटैग शनिवार दुनिया भर में 6वें नम्बर पर और गूगल ट्रेंड्स में 19वें नम्बर पर रहा. ट्रैंडिंग बताने वाले कई ट्विटर एकाउंट समय-समय पर मुख्यमंत्री की हैशटैग की रैंकिंग भी बता रहे थे.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित अनेक केन्द्रीय मंत्रियों, विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों, जनप्रतिनिधियों और वरिष्ठ नेताओं ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को ट्विटर के जरिए हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी. डॉ. रमन सिंह ने सबके प्रति अपना आभार प्रकट किया.

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्विटर संदेश में डॉ. रमन सिंह के स्वस्थ और सुदीर्घ जीवन की कामना की.

दुनिया के सबसे बड़े सर्च इंजन में raman singh से संबंधित लगभग 1,49,00,000 पृष्ठ तथा रमन सिंह से संबंधित 40,30,000 पृष्ठ हैं. जिसका अर्थ है कि गूगल में रमन सिंह से संबंधित सामग्री अंग्रेजी में ज्यादा है. रमन सिंह के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल के 6.64 लाख फालोअर्स हैं.

संबंधित खबर-

छत्तीसगढ़: रमन रचेंगे इतिहास

Tags: , , , ,