BJP ‘बेटी बचाओ’ के संयोजक फंसे

Wednesday, October 5, 2016

A A

nude pics

रायपुर | समाचार डेस्क: भाजपा नेता के फोन से अश्लील फोटो वायरल होने पर हंगामा मचा हुआ है. आरोप है कि बेटी बचाओ छत्तीसगढ़ भाजपा के संयोजक के फोन से भाजपा मंडल के वाट्सऐप ग्रूप में एक के बाद एक तीन अश्लील तस्वीरें पोस्ट की गई. तस्वीरें वायरल होते ही हंगामा हो गया. इन वाट्सऐप ग्रूप में कई महिलायें भी थीं, इसलिये मामले ने और तुल पकड़ा. फिर यह बात सामने आई कि वाट्सएप ग्रुप में जिस नंबर से ये न्यूड फोटो पोस्ट किये गये थे, वह ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ अभियान के छत्तीसगढ़ राज्य संयोजक 60 वर्षीय प्रमोद भट्ट का है.

इस घटनाक्रम के बाद छत्तीसगढ़ भाजपा तथा उससे जुड़े संगठनों में हड़कंप मच गया. छत्तीसगढ़ भाजपा के लाखेनगर वाट्सएप ग्रुप में यह फोटो पोस्ट किया गया था, उसे पार्टी के ही नेताओं ने अपने वरिष्ठों को तस्वीर भेज दी और उनसे शिकायत की.

भाजपा के ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ के संयोजक प्रमोद भट्ट का कहना है कि उनको फंसाने के लिये किसी ने यह शरारत की है. उनका कहना है कि किसी कंम्प्यूटर के जानकार ने उऩका अकाउंट हैक करके ऐसा कर दिया है. उन्होंने कहा कि उनके घर में भी बहु बेटियां हैं और ऐसा कोई काम वे नहीं कर सकते.

उधर, भाजपा के संगठनों में इस घटना को लेकर तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है. लोग इसे आपत्तिजनक तथा शर्मनाक बता रहे हैं क्योंकि जिस नेता के नंबर से यह पोस्ट किया गया है वह ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ अभियान के राज्य संयोजक हैं.

इधर छत्तीसगढ़ भाजपा के प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने का कहना है कि मामला पार्टी फोरम में आ चुका है. जल्द ही इस पर कार्यवाही होगी.

उधर, प्रमोद भट्ट ने छत्तीसगढ़ भाजपा के अध्यक्ष धरमलाल कौशिक को पत्र लिख कर पूरे मामले से अवगत कराते हुये सफाई दी है.

Tags: , , , , , ,