छत्तीसगढ़ से मेरा पारिवारिक संबंध है: नड्डा

Saturday, November 8, 2014

A A

जगत प्रकाश नड्डा

रायपुर | एजेंसी: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी जगत प्रकाश नड्डा ने यहां शुक्रवार को कहा कि इस प्रदेश से उनका पारिवारिक संबंध रहा है और रहेगा.

छत्तीसगढ़ भाजपा पदाधिकारियों की बैठक से पहले नड्डा ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि छत्तीसगढ़ के साथ मेरा पारिवारिक संबंध है, जो बना रहेगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार लोगों की भलाई के प्रति प्रतिबद्ध है.

नड्डा ने कहा कि पार्टी सदस्यता अभियान को महापर्व के रूप में ले रही है. हर 6 साल में सदस्यता अभियान और नवीनीकरण किया जाता है. जनसमर्थन को पार्टी के साथ जोड़ने ऑनलाइन सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है, ताकि अधिक से अधिक लोग पार्टी के सदस्य बन सकें. उन्होंने कहा कि बूथ स्तर तक नए लोगों को पार्टी से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

नड्डा ने आगे कहा कि ऑनलाइन सदस्यता अभियान से स्केल, स्पीड और स्पेस का पता चल सकेगा. उन्होंने कहा, “आज दो घंटे में आज तीन लाख से अधिक सदस्य बने. ऑनलाइन सिस्टम का सबसे बड़ा फायदा है कि ये पारदर्शी है. गलत लोग पार्टी से न जुड़ सकें, इसके लिए सदस्यता अभियान के साथ ही सत्यापन कार्य भी किया जाएगा.”

नड्डा ने धान खरीद नीति पर ‘वादाखिलाफी’ को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि राज्य सरकार लोगों के प्रति प्रतिबद्ध है और इस प्रतिबद्धता को पूरा किया जाएगा.

छत्तीसगढ़ के पार्टी दफ्तर में नए प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में नड्डा को विदाई दी गई. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और छत्तीसगढ़ अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने नड्डा के संगठन कौशल की सराहना की.

Tags: , , , , , ,