छत्तीसगढ़: सैक्स रैकेट का भंडाफोड़

Monday, June 6, 2016

A A

सेक्स रैकेट

बिलासपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में में हाई-प्रोफाइल सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. रविवार को पुलिस ने जरहाभाटा के सुभाष कामप्लेक्स के एक ब्लॉक से चार व्यापारियों तथा तीन युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है. उनपर पीटा एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार दो महिलायें यहां पर किराये से रहती हैं. यहां पर कोलकाता, नागपुर तथा मुंबई से लड़कियां लाकर बिलासपुर के ग्राहकों के सामने परोसी जाती रही हैं. पकड़ी गई युवतियों ने बताया कि उन्हें प्रभोलन देकर बुलाया जाता है तथा देह व्यापार कराया जाता हैं.

पकड़े गये व्यापारियों में चकरभाटा के सिंधी कालोनी के 35 वर्षीय कपड़ा व्यापारी रविकुमार खत्री, वहीं के कपड़ा व्यापारी 45 वर्षीय अनिल आहुजा, बिलासपुर सिविल लाइन के फाइनेंस कंपनी का काम करने वाले 44 वर्षीय निवास राव तथा मध्यनगरी बिलासपुर के चूड़ी व्यापारी 42 वर्षीय विजय बंसल हैं.

पुलिस को आशंका है कि इस अंतरराज्यीय सैक्स रैकेट में सफेदपोश बड़े लोगों का भी हाथ है.

रविवार को ही पुलिस ने सकरी के नेचर सिटी में भी दबिश दी. जहां पर पुलिस के पहुंचने के पहले ही ग्राहक भाग गये. पुलिस ने दो महिलाओं तथा एक युवती को गिरफ्तार किया है. जांच में पता चला कि महिलायें पैसे का लालच देकर लड़कियों से यहां धंधा करवाती है. लड़कियों को बाहर से बुलवाया जाता है.

पुलिस को जांच में मोबाईल फोन तथा डायरियां मिली हैं जिनसे कई और नामों का का खुलासा होने सी संभावना है.

Tags: , , , , ,