जोगी की जाति की जांच कराये- भूपेश

Friday, September 16, 2016

A A

भूपेश बघेल छत्तीसगढ़

रायपुर | संवाददाता: भूपेश बघेल ने कहा मुझे बदनाम करने की कोशिश हो रही है. खुद पर जमीन कब्जे के आरोप झेल रहे छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने रमन सिंह तथा अजीत जोगी पर पलटवार करते हुये कहा है कि क्या अजीत जोगी कबर्धा के रमन मेडिकल वाली जमीन की जांच करायेंगे? अजीत जोगी के जाति का मामला अभी तक क्यों नहीं सुलझा है? प्रियदर्शनी बैंक का मामला अबतक क्यों नहीं सुलझा है? क्या पनामा लीक्स की जांच कराई जायेगी?

भूपेश बघेल ने आरोप लगाया कि मुझे बदनाम करने के लिए पूरा मामला उठाया गया है. अजीत जोगी और रमन सिंह ने मिलकर मुझे बदनाम करने की कोशिश की है. रमन सिंह ने व्यक्तिगत स्तर पर उतरकर मुझे बदनाम करने की कोशिश की है. क्या रमन सिंह पेंड्रा रोड में अजीत जोगी के करीबी द्वारा किये गये 12 एकड़ जमीन की जांच करायेंगे?

भूपेश ने कहा- कांग्रेस की बढ़ती ताकत से दोनों नेता डरे हुये हैं और डूबते हुये लोग तिनके का सहारा ढूंढ रहे है लेकिन दोनों नेताओं को डूबने से अब कोई नहीं बचा सकता है. अजीत जोगी अब न घर के रहे न घाट के. मैंने मानहानि का नोटिस भेज दिया है और अदालत तक ले जाऊंगा. अजीत जोगी सोचे कि कैसे बचेंगे.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेश बघेल ने कहा कि आगे छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी का दौरा होने वाला है उसे फेल कराने रमन सिंह तथा अजीत जोगी की यह साजिश है.

Tags: , , , , , , , , , ,