अगस्ता में क्लीन चिट क्यों दी?

Sunday, May 29, 2016

A A

अमित जोगी

कोरबा | अब्दुल असलम: छत्तीसगढ़ के कोरबा में शनिवार को ग्राम आवाज़ कार्यक्रम में शामिल होने मरवाही विधायक अमित जोगी पहुंचे. कार्यक्रम के बाद टीपी नगर स्थित सेंट्रल पाइंट होटल में पत्रकारों से उन्होंने चर्चा की. मरवाही विधायक अमित जोगी ने इशारों ही इशारों में पीसीसी अध्यक्ष भूपेश बघेल और नेता प्रतिपक्ष टीएस सिंहदेव को रमन सिंह के एजेंट बताया लेकिन एजेंट की बात पर मोहर लगाने से बचते नज़र आये.

जूनियर जोगी ने कहा तथ्य आपके सामने रख रहा हूं, उनसे जवाब बार बार मांग रहा हूं, ये रिश्ता क्या कहलाता है?

अमित जोगी ने सवाल किया अगस्ता मामले में नेता प्रतिपक्ष ने रमन सिंह और उनके पुत्र को क्यों दी क्लीन चिट. अमित जोगी ने भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव पर चुटकी लेते हुए कहा की सर्दी खासी ना मलेरिया हुआ ये देखो यारों उनकों जोगेरिया हुआ.

अमित जोगी ने कहा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस में दो फाड़ हो चुके है. यहां गुटबाजी नहीं हो रही है. एक तरफ मनोनीत पदाधिकारी कांग्रेस है जहां जोगी को गाली दो पद लो वाली नीति चलती है. जितनी बड़ी गली मुझको दोगे उतना बड़ा पद मिलेगा. दूसरी तरफ कांग्रेस आपको हर गांव में दिख रही है, जहां मैं ग्राम आवाज़ उठा रहा हूं, यह है जनता और कार्यकर्त्ता की कांग्रेस.

उन्होंने कहा अमित जोगी रमन का एजेंट नहीं जनता का एजेंट है. अमित जोगी ने कोरबा के जनप्रतिनिधियों पर निशाना साधते हुये प्रदूषण, विस्थापन और हाथियों से मौत पर सवाल उठाये.

Tags: , , , , , , , , ,