छत्तीसगढ़: बंधक बना रेप किया

Tuesday, October 4, 2016

A A

रेप

अंबिकापुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में 25 वर्षीया छात्रा का अपहरण कर उसे बंधक बना लगातार तीन दिनों तक रेप का मामला सामनें आया है. पुलिस ने 30 वर्षीय आरोपी महफूज आलम को गिरफ्तार उसके खिलाफ रेप तथा एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार अंबिकापुर में जशपुर की एक 25 वर्षीया छात्रा एक कंपनी में काम करती है तथा वह एमए की पढ़ाई भी कर रही है. 27 सितंबर को जब वह लड़की रोजगार कार्यालय अपना पंजीयन कराने गई तो उसे अपना पूर्व परिचित रामानुजगंज निवासी महफूज आलम मिल गया था. लड़की को घर छोड़ने की बात करके आरोपी उसे अपनी बाइक में बैठाकर सरगवां की जंगल की चलने लगा.

जब लड़की ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने पास रखे चाकू को उसके गले में अड़ाकर जान से मार देने की धमकी देने लगा. उसके बाद आरोपी ने लड़की से सरगवां के जंगल में रेप किया. रेप करने के बाद आरोपी लड़की को रामानुजगंज के अपने गांव चुमरा ले गया. जहां पर आरोपी के परिवार वालों ने भी उसके साथ मारपीट की.

गांव में लड़की को तीन दिनों तक बंधक बनाकर रेप किया जाता रहा. 30 सितंबर को लड़की किसी तरह भागकर आजाक थाना पहुंची.

इस बीच आरोपी लड़की से बार-बार संपर्क करने की कोशिश करता रहा. पुलिस के कहने पर लड़की ने उसे प्रतापपुर चौक मिलने के लिये बुलाया जहां पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

Tags: , , , , , , , ,