मेरे MLA कांग्रेस पर वार करेंगे: जोगी

Friday, July 1, 2016

A A

अजीत जोगी-पूर्व मुख्यमंत्री

रायपुर | संवाददाता: अजीत जोगी ने कहा उनके विधायक कांग्रेस में रहकर कांग्रेस पर वार करेंगे. गुरुवार को इफ्तार पार्टी में भिलाई पहुंचे छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री तथा जोगी कांग्रेस के अजीत जोगी ने पत्रकारों से कहा मेरे समर्थक विधायक कांग्रेस में रहकर ही कांग्रेस का विरोध करेंगे. उन्होंने कहा उऩके विधायक पार्टी के अंदर रहकर ही उऩके लिये काम करेंगे.

दुविधा में जोगी समर्थक विधायक ?

भिलाई में अजीत जोगी ने कहा कांग्रेस अब केवल पदाधिकारियों की पार्टी होकर रह गई है. बालोद में तो टार्च लेकर ढ़ूढ़ने पर भी कार्यकर्ता नहीं मिलेंगे. जोगी ने पत्रकारों से कहा छत्तीसगढ़ में उनकी पार्टी की ठीक उसी तरह से सरकार बनेगी जैसे दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी है.

छग में AAP के समान सरकार बनेगी- जोगी

अजीत जोगी ने दावा किया कि उनके अलग पार्टी बना लेने के बाद रमन सिंह चिंतन शिविर आयोजित कर रहे हैं. उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस अब छत्तीसगढ़ में अप्रासंगिक हो चुकी है उनकी सीधी टक्कर भाजपा के साथ होगी. जोगी ने कहा कि वे लगातार छत्तीसगढ़ के सभी विधानसभा क्षेत्रों में जायेंगे तथा युवाओं से मुलाकात करेंगे.

छत्तीसगढ़ भाजपा इलेक्शन मोड में

हालांकि उन्होंने कांग्रेस के अपने समर्थक विधायकों की संख्या का खुलासा नहीं किया और न ही उऩके नाम जाहिर किये.

अजीत जोगी ने कहा अभी इन विधायकों का ढ़ाई साल का कार्यकाल बचा हुआ है, अपना कार्यकाल पूरा करने के बाद वे खुलकर मेरा साथ देंगे.

जोगी की ‘आदिवासी एक्सप्रेस’

जोगी समर्थक विधायक आर के राय ने गुरुवार को खुले तौर पर जोगी के साथ होने का एलान किया. उन्होंने कहा वे कांग्रेस और उसकी कार्यवाही से नहीं डरते हैं.

इंटरनेट पर छाये जोगी

शुक्रवार को छत्तीसगढ़ विधानसभा के मानसून सत्र की रणनीति बनाने रायपुर में कांग्रेस की बैठक होने जा रही है जिसमें छत्तीसगढ़ प्रभारी बीके हरिप्रसाद भाग लेने आ रहे हैं.

Tags: , , , , ,